33 C
Mumbai
Monday, November 28, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कानून मंत्री विवाद पर बोले RJD चीफ लालू यादव- नहीं है कोई ऐसा मामला, झूठा आदमी है सुशील मोदी

बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनने के कुछ समय बाद ही कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह को लेकर विवाद हो गया। बीजेपी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आरजेडी और नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। बिहार में जंगलराज की वापसी के आरोप लगाए हैं। इस पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सुशील मोदी को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई मामला नहीं हैं। लालू यादव बुधवार शाम को दिल्ली से पटना पहुंच रहे हैं। 

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दिल्ली स्थित बेटी मीसा भारती के घर से एयरपोर्ट जाते वक्त लालू यादव को मीडियाकर्मियों ने घेर लिया। मीडिया ने उनसे बिहार के मौजूदा राजनितिक घटनाक्रमों पर सवाल पूछे। साथ ही कहा कि सुशील मोदी लगातार उनकी पार्टी पर हमला बोल रहे हैं। इस पर लालू यादव ने कहा, ‘सुशील मोदी झूठा आदमी है। ऐसा कोई मामला नहीं है।’ साथ ही लालू यादव से जब लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि हमें तानाशाही सरकार को हटना है, मोदी को हटाना है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सरकार बनने के बाद पहली बार पटना आ रहे लालू

बता दें कि लालू यादव बुधवार शाम को विमान के जरिए पटना पहुंच रहे हैं। महागठबंधन सरकार बनने के बाद वे पहली बार बिहार आ रहे हैं। उनके मंगलवार को मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में आने का कार्यक्रम था, लेकिन तबीयत ठीक नहीं होने के चलते वे पटना नहीं पहुंच पाए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दूसरी ओर, नए कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह उर्फ कार्तिक कुमार को लेकर बिहार की राजनीति गर्माई हुई है। कार्तिकेय सिंह आरजेडी एमएलसी हैं और पूर्व विधायक एवं बाहुबली नेता अनंत सिंह के करीबी माने जाते हैं। उनके आरजेडी चीफ लालू यादव से भी अच्छे संबंध हैं। कार्तिकेय के खिलाफ पटना के बिहटा में राजू बिल्डर के अपहरण का केस दर्ज है, जिसमें कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया था लेकिन वे पेश नहीं हुए।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here