29 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

एक ही परिवार के भीषण सड़क हादसे में चार महिलाओं समेत छह लोगों की हुई दु:खद मौत, ट्वीट कर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने जताया शोक

बीती देर रात थाना बेहट क्षेत्र में दिल्ली-यमनोत्री हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसे में कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में कार सवार एक परिवार के चार महिलाओं समेत छह लोगों की दुखद मौत हो गई। एक महिला गंभीर रूप से घायल है। जिसे हायर सेंटर रैफर किया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज ट्वीट कर इस हादसे पर शोक जताया और मृतकों के परिजनों से हार्दिक संवेदना व्यक्त की। पुलिस के मुताबिक यह सड़क हादसा बीती रात हुआ। जिसमें कार सवार चार महिलाओं समेत छह जनों की मौत हो गई। कार में कुल सात लोग सवार थे।

हादसे के बाद मौके पर दो महिलाओं और दो पुरूषों की मौत गई जबकि गंभीर रूप से घायल तीन महिलाओं में से दो महिलाओं 38 वर्षीय रिहाना पत्नी सलीम और 35 वर्षीय सुल्ताना पत्नी फुरकान की मौत जिला अस्पताल मे देर रात इलाज के दौरान हुई। 24 वर्षीय गर्भवती महिला आसमां और उसके पति 25 वर्षीय आदिल, 36 वर्षीय मसकुर और 32 वर्षीय उसकी पत्नी रूकसार ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया था। बाकी तीन घायलों को बेहट सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर कर दिया गया था। जहां दो महिलाओं की देर रात मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मिर्जापुर निवासी इस परिवार के लोग जो आपस में मामा-भांजे थे सहारनपुर गर्भवती महिला आसमां का    अल्ट्रासाउंड कराकर लौट रहे थे। गांव गंदेवड़ के पास सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे की सूचना मिलने पर बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान कुरैशीभाजपा के पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्माबेहट के सपा विधायक उमर अलीपूर्व विधायक इमरान मसूद आदि ने अस्पताल पहुंचे और बाद में पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर परिजनों से संवेदना व्यक्त  की। कोतवाली प्रभारी बेहट बृजेश पांडे ने बताया कि ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर भाग गाया है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। सभी छह शवों को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया और देर शाम उनको कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here