31 C
Mumbai
Thursday, December 1, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बेंगलुरू में मुनव्वर फारुकी का फिर हुआ ‘शो’ कैंसल, यह बताई पुलिस ने वजह

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का शो एक बार फिर से कैंसिल कर दिया गया है। यह शो आज बेंगलुरू में होने वाला था। पुलिस ने इस शो को यह कहते हुए कैंसिल कर दिया कि आयोजकों ने इसके लिए जरूरी परमिशन नहीं ली थी। यह लगातार दूसरी बार है जब फारुकी का शो बेंगलुरू में कैंसिल किया गया है। गौरतलब है कि इस स्टैंड-अप कॉमेडियन को इस साल की शुरुआत में मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शो के लिए करीब महीने भर के लिए जेल भेजा गया था। 

गौरतलब है कि फारुकी के ऊपर अपने शो के दौरान धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगता रहा है। इसके चलते विभिन्न शहरों में उनका शो कैंसिल किया जा रहा है। एक बार महज दो महीने के भीतर ही उनके 12 शो कैंसिल कर दिए गए थे। बताया जाता है कि ‘डोंगरी टू नो व्हेयर’ नाम का फारुकी का यह शो बेंगलुरू के जेपी नगर स्थित एमएनआर कन्वेंशन हॉल में होने वाला था। 

हालांकि यह आशंकाएं भी उठ रही हैं कि लॉ एंड ऑर्डर को देखते हुए इस शो को कैंसिल किया गया है। जानकारी के मुताबिक जय श्री राम सेना नाम की एक संस्था ने बेंगलुरू के शीर्ष पुलिस अधिकारी प्रताप रेड्डी के पास फारुकी को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया गया था कि यह कॉमेडियन भगवान राम और सीता पर टिप्पणी करके धार्मिक भावनाओं को भड़काता है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here