29 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अहमदाबाद में लगाई छलांग कांस्टेबल ने पत्नी और ढाई साल की बेटी समेत 12वीं मंजिल से, तीनों की दर्दनांक मौत

बुधवार को अहमदाबाद में एक बिल्डिंग की बारहवीं मंजिल से कूदकर पुलिस कांस्टेबल, उसकी पत्नी और उनकी नाबालिग बेटी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस इंस्पेक्टर एनआर वाघेला ने बताया कि घटना बुधवार तड़के करीब 1.30 बजे हुई। मृतकों की पहचान वस्त्रापुर थाने में तैनात कांस्टेबल कुलदीप सिंह यादव, उनकी पत्नी रिद्धि और उनकी ढाई साल की बेटी सोला के रूप में हुई है।

पहले पत्नी ने लगाई  छलांग

सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने बताया कि पहले रिद्धि ने छलांग लगाई उसके बाद कुलदीप अपनी बेटी के साथ 12 मंजिल से कूद गया।

पुलिस ने बताया कि,गिरने के बीच बमुश्किल 10 सेकंड का अंतर है। एफएसएल रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि किसी ने किसी को धक्का नहीं दिया है। अब तक की जांच के अनुसार यह आत्महत्या का मामला है और हम इस तरह के कदम उठाने के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

नोट में माता-पिता,दोस्तों के साथ बिताए दिनों को किया याद

अपने मोबाइल नंबर से अपने दोस्तों और सहकर्मियों को व्हाट्सएप पर भेजे गए एक लंबे संदेश में, कुलदीप ने अपने दोस्तों और अपने माता-पिता के साथ बिताए पुराने दिनों और समय को याद किया।  उसने अपने घर में कहीं भी कोई अन्य लिखित नोट नहीं छोड़ा था।

सोला पुलिस के इंस्पेक्टर वाघेला ने कहा कि मृतक के फोन डिटेल्स की जांच की जानी बाकी है और उसके बाद ही वे सत्यापित कर सकते हैं कि ऐसा कोई नोट भेजा गया था या नहीं। नोट के अंत में, कुलदीप ने कहा कि उन्हें यह देखकर खुशी होगी कि उनके सहयोगियों को ग्रेड पे का लाभ मिलता है।

लगभग तीन हफ्ते पहले, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने इस मुद्दे पर उनके विरोध के बाद राज्य पुलिस कर्मियों के वेतन वृद्धि के लिए 550 करोड़ रुपये के वार्षिक कोष को मंजूरी दी थी। पोस्टमार्टम के बाद शवों को अंतिम संस्कार के लिए उनके पैतृक गांव भावनगर जिले में परिवार को सौंप दिया जाएगा।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here