28 C
Mumbai
Sunday, September 25, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अहसान पर मचा घमासान: नीतीश पर आरसीपी का पलटवार- मैं 1982 में IAS था, सड़क पर थे मेरी औकात नापने वाले

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा है कि मेरी औकात क्या है, यह उनको भी पता है और मेरी औकात उनसे ज्यादा है। आरसीपी ने कहा कि 1982 में वो कहां थे? सड़क पर घूम रहे थे और उसी वर्ष मैं गांव से पढ़ाई करके और मेहनत कर सिविल सर्विस की परीक्षा पास की थी। सोमवार को आरा में जब पत्रकारों ने पूछा कि पिछले दिनों सीएम नीतीश ने कहा था कि आज वो (आरसीपी सिंह) घूम रहे हैं और आपकी  हैसियत क्या थी, इसी सवाल का जवाब देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ये बातें कहीं।

आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार का बिना नाम लिए कहा कि उन्होंने आज तक इंजीनियरिंग पास करने के बाद कोई परीक्षा दी थी? आरसीपी सिंह ने सख्त लहजे में कहा कि आप (नीतीश कुमार) किसी को नेता क्या बनाएंगे? 1977 में जब एमएलए का टिकट मिला तो आपकी क्या औकात थी है, हार गए थे। आरसीपी ने आगे कहा कि 1980 में क्या औकात थी, उस समय भी हार गए थे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यदि आपके (नीतीश कुमार) मन में कुंठा है तो आप कुंठा से ग्रसित हैं। लोकतंत्र में श्रीमान मुख्यमंत्री जी सभी की हैसियत बराबर होती है। आप मुख्यमंत्री क्यों हैं, क्योंकि जनता ने आप को चुना है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here