30 C
Mumbai
Sunday, September 25, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

43 साल में 53 बार इस आदमी ने की शादी! सुकून चाहिए, शारीरिक सुख नहीं…

सऊदी अरब के एक व्यक्ति ने 43 साल में 53 बार शादी करने का ‘रिकॉर्ड’ बनाया है। उसने इतनी ज्यादा शादी करने की वजह भी बताई है। शख्स का कहना है कि वह सुकून की तलाश में शादी करता गया। शख्स का दावा है कि उसने व्यक्तिगत सुख नहीं बल्कि ‘स्थिरता’ और मन की शांति पाने के उद्देश्य से 53 बार शादी की है। 63 वर्षीय अबू अब्दुल्ला को “सदी में सबसे ज्यादा शादी” करने वाला व्यक्ति कहा जाता है। अब्दुल्ला ने सऊदी के स्वामित्व वाले टेलीविजन एमबीसी को बताया, “मैंने लंबे समय के दौरान 53 महिलाओं से शादी की। जब मैंने पहली बार शादी की थी तब मैं 20 साल का था और वह (पत्नी) मुझसे छह साल बड़ी थी।”

उन्होंने कहा, “जब मैंने पहली बार शादी की थी तब मेरे जहन में एक से अधिक महिलाओं से शादी करने की कोई योजना नहीं थी। क्योंकि तब मैं सहज महसूस कर रहा था और मेरे बच्चे थे।” हालांकि, कुछ वर्षों के बाद, रिश्ते में समस्याएं आईं और अब्दुल्ला ने 23 साल की उम्र में फिर से शादी करने का फैसला किया। उन्होंने अपनी पहली पत्नी को अपने फैसले के बारे में बताया। जब उनकी पहली और दूसरी पत्नियों का आपस में विवाद हुआ तो अब्दुल्ला ने तीसरी और चौथी बार शादी करने का फैसला किया। बाद में उन्होंने अपनी पहली दो पत्नियों को तलाक दे दिया।

अब्दुल्ला ने कहा कि उनके कई विवाहों का सीधा सा कारण एक ऐसी महिला की तलाश थी जो उन्हें खुश रख सके। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी सभी पत्नियों के प्रति निष्पक्ष रहने की पूरी कोशिश की। अब्दुल्ला ने कहा कि सबसे छोटी शादी सिर्फ एक रात चली। वैसे तो 63 वर्षीय अब्दुल्ला ने ज्यादातर सऊदी महिलाओं से ही शादी की थी, लेकिन उन्होंने अपनी विदेश में बिजनेस ट्रिप के दौरान विदेशी महिलाओं से भी शादी करने की बात स्वीकार की है

उन्होंने कहा, “मैं तीन से चार महीने तक रहता था। इसलिए मैंने खुद को बुराई से बचाने के लिए शादी की।” उन्होंने आगे कहा, चाह”दुनिया में हर पुरुषता है कि एक महिला हो और वह हमेशा उसके साथ रहे। स्थिरता एक युवा महिला के साथ नहीं, बल्कि एक बड़ी के साथ मिलनी है।” उन्होंने अब एक महिला से शादी कर ली है और अगली शादी करने की उनकी कोई योजना नहीं है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here