27 C
Mumbai
Monday, September 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

19 साल की अंकिता को भाजपा के पूर्व मंत्री के बेटे ने क्यों मारा ? खुलासे सनसनीखेज

उत्तराखंड के पौड़ी जिले के एक रिजॉर्ट से लापता हुई 19 साल की अंकिता भंडारी की कथित रूप से हत्या कर उसके शव को चीला नहर में फेंक दिया गया है। अंकिता की हत्या को लेकर अभी कई राज खुलने बाकी है। अंकित भंडारी की हत्या को लेकर लोगों के बीच में भारी आक्रोश भी देखने को मिला है। पुलिस इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि आखिर आरोपियों ने अंकित की हत्या क्यों की, इसके पीछे क्या वजह रही है? यह मामला इसलिए भी हाई प्रोफाइल हो चुका है क्योंकि बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी बीजेपी नेता का बेटा है और उसके पिता पूर्व में दर्जा प्राप्त मंत्री भी रह चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि रिजॉर्ट का मालिक पुलकित आर्य अंकिता पर ग्राहकों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था। 18 सितंबर की रात भी कुछ ऐसा ही हुआ था। उस दिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद पुलकित अंकिता को लेकर वहां से निकल गया था। पुलकित आर्य दर्जा प्राप्त मंत्री रह चुके हैं बीजेपी नेता का बेटा बताया जा रहा है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ-साथ रिजॉर्ट के प्रबंध सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है। 

बैराज पर फॉस्ट फूड खाया और शराब पी

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अंकित की हत्या की बात कबूली है। आरोपियों ने बताया कि वह तीनों अंकिता को लेकर बैराज तक आए थे। आरोपियों ने यह भी कबूला है कि बैराज पर पहुंचने के बाद सभी ने फास्ट फूड खाया और शराब भी पी। इसी बीच अंकिता भंडारी धमकी देने लगी कि वो सभी को बता देंगी कि पुलकित आर्य उस पर ग्राहकों से संबंध बनाने का दबाव बनाता है। अंकित और पुलकित के बीच विवाद बढ़ गया और फिर तीनों ने मिलकर अंकिता का नहर में धक्का दे दिया।

रिजॉर्ट में तोड़फोड़

आरोपियों के बयानों पर यहां भी इसलिए शक किया जा रहा है क्योंकि वो अंकिता को बैराज ही क्यों लेकर गए? कहीं और भी तो लेकर जा सकते थे। जैसे ही अंकित की हत्या की खबर स्थानीयों को लगी, लोग रिजॉर्ट पहुंचकर हंगामा करने और तोड़फोड़ भी की। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से भीड़ को काबू किया। पुलिस इस मामले में रिजॉर्ट के बाकी कर्मचारियों से भी पूछताछ की। 

भीड़ ने गाड़ी से खींचकर आरोपियों को पिटा

आज तक डॉट इन की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनको कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में पेशी के दौरान नाराज भीड़ ने पुलिस की गाड़ी में बैठे आरोपियों पर हमला बोल दिया। भीड़ ने आरोपियों को पकड़कर जमकर पिटाई भी की है। भीड़ ने आरोपियों के कपड़े भी फाड़ दिए और उन पर लात-घूसों की बारिश कर दी। पुलिस ने किसी तरह से तीनों आरोपियों को भीड़ से बचाई और कोर्ट लेकर गई।

कई राज अभी खुलने बाकी

इस मामले में कई राज पर से पर्दा उठना अभी बाकी है। पुलिस अभी इस बात की पूछताछ कर रही है कि इस घटना में केवल तीन ही लोग शामिल हैं या फिर कोई और भी है। सवाल यह भी उठ रहा है कि रिजॉर्ट के सीसीटीवी कैमरे केवल दिखाने के लिए ही क्यों लगे थे? क्या रिजॉर्ट में किसी तरह का गैरकानूनी काम तो नहीं किया जा रहा था। इन सब सवालों को जवाब अब पुलिस को खोजना है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here