25 C
Mumbai
Wednesday, November 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पति ताने मारता था पत्नी के काले रंग को लेकर, कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतारा महिला ने , गुप्तांग भी काटे

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक 30 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर अपने पति की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी क्योंकि वह अपने काले रंग के बारे में लगातार ताने मारने से परेशान थी। हत्या के बाद आरोपी महिला ने पति के गुप्तांग भी काट दिए। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पहचान अमलेश्वर गांव निवासी अनंत सोनवानी (40) के रूप में हुई है। पुलिस उपमंडल अधिकारी (पाटन क्षेत्र) देवांश राठौर ने कहा कि पुलिस ने सोमवार को आरोपी महिला संगीता सोनवानी को रविवार रात में अपने पति अनंत सोनवानी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

शुरुआती जांच के अनुसार, पीड़ित अनंत सोनवानी अपनी पत्नी को बदसूरत कहता था और अक्सर उसके काले रंग के बारे में उसे ताना मारता था। उन्होंने बताया कि इस बात को लेकर दंपति के बीच पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था।

अधिकारी ने कहा कि दंपति में रविवार रात को भी झगड़ा हो गया था और गुस्से में आकर संगीता ने कथित तौर पर घर में रखी कुल्हाड़ी से अपने पति पर हमला कर दिया और उसकी मौके पर ही हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि महिला ने कथित तौर पर पति के गुप्तांग भी काट दिए।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने अगली सुबह यह कहकर ग्रामीणों को गुमराह करने की कोशिश की कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है, लेकिन बाद में पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने अपराध करना स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा कि पीड़ित ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद आरोपी संगीता से दूसरी शादी की थी।

राठौर ने कहा कि महिला पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here