22 C
Mumbai
Wednesday, November 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शिकंजे में झारखंड गैंगरेप मामले के 7 आरोपी, 2 नाबालिग भी शामिल; मोबाइल और पर्स मिला पीड़िता का

झारखंड के चाईबासा में महिला के साथ हुई गैंगरेप की वारदात में शामिल 7 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। इनमें दो आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं। रविवार को पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि जिले में 26 साल की सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप हुआ था। पुलिस ने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद यह गिरफ्तारियां हुई हैं। महिला एक मशहूर आईटी कंपनी में काम करती थी। गुरुवार की शाम वो अपने दोस्त के साथ दो पहिया वाहन से बाहर गई थी। महिला पश्चिमी सिंहभूम जिले की रहने वाली थीं। कुछ लोगों के एक ग्रुप ने इन दोनों को रास्ते में रोका था। इसके बाद इनकी पिटाई की गई थी और आरोप है कि इसके बाद यह लोग महिला को पास के एक सुनसान जगह पर ले गए जहां उनके साथ गैंगरेप किया गया था। 

इस मामले में पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि यह अहम गिरफ्तारियां विशेष जांच टीम (SIT) की टीम ने की है। इस एसआईटी का गठन केस की जांच के लिए किया गया था। महिला का पर्स और मोबाइल फोन गिरफ्तार किये गये लोगों के पास मिला था। बताया जा रहा है कि महिला के साथ गैंगरेप के बाद आरोपी उन्हें वहां छोड़ कर फरार हो गए थे। महिला वहां से किसी तरह निकल कर बाहर आई थीं और फिर उन्हें पुलिस की गाड़ी नजर आई। महिला ने अपनी आपबीती पुलिस को बताई थी। पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया था और फिर इस मामले की जांच शुरू हुई थी। 

इससे पहले इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने कहा था कि पीड़िता ने बताया है कि 20 अक्टूबर की शाम वह अपने एक दोस्त के साथ बाहर घूमने गई थी। वे सड़क किनारे बातचीत कर रहे थे। इस बीच 8-10 लोग उनके पास आ धमके। उन्होंने पहले उन दोनों के साथ मारपीट की और फिर पीड़िता को जबरन सुनसान जगह ले गए और गैंगरेप किया। महिला बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी और फिलहाल वर्क फ्रॉम होम कर रही थीं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा, ‘जब हम एयरस्ट्रिप पर खड़े होकर बात कर रहे थे, उसी दौरान युवकों का गुट वहां पहुंच गया। वे हमसे पूछने लगे कि यहां क्या कर रहे हो। जब हमने कहा कि यहां बात करने आए हैं, तो उनमें से एक लड़का बोला- जाने मत देना दोनों को पकड़ लो।’ यह भी बताया जा रहा है कि पीड़िता ने पुलिस से कहा है कि इस वारदात में शामिल हर आरोपी को पहचान सकती है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here