28 C
Mumbai
Wednesday, November 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पानी की बोतल से बने Earbuds Sony लाया, देखते ही करेगा खरीदने का मन

जापानी टेक दिग्गज सोनी इलेक्ट्रॉनिक्स ने LinkBuds S Earth Blue टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। ईयरबड्स नॉइज कैंसिलेशन सपोर्ट के साथ आते हैं और खास बात यह है कि सोनी ने इन्हें खासतौर से रीसायकल पानी की बोतलों से बनाया है। नई ईयरबड्स डुअल-डिवाइस पेयरिंग के लिए मल्टी-पॉइंट कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं। LinkBuds S Earth Blue ईयरबड्स यूनिक मार्बल पैटर्न के साथ अर्थ ब्लू कलर में आते हैं। रीसायकल पानी की बोतल की बॉडी और केसिंग की बदौलत, इसमें संगमरमर का डिजाइन देखने को मिलता है। LinkBuds S Earth Blue सोनी के रोड टू जीरो प्लान को सपोर्ट करता है। रोड टू जीरो पहल का उद्देश्य 2050 तक कंपनी के पर्यावरणीय प्रभाव को समाप्त करना है। चलिए डिटेल में जानते हैं कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

मार्बल जैसा डिजाइन और लंबी बैटरी लाइफ
Sony LinkBuds S इन-ईयर डिजाइन के साथ आता है जो कानों में अच्छी तरह फिट बैठता है। यह एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन, साउंड आइसोलेशन, और एनवायरनमेंटल नॉइज कंट्रोल प्रदान करता है। इसमें एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन और इसमें डॉल्बी एटमॉस और 360 स्पैटियल साउंड की सुविधा भी है। यह अधिक कवरेज और ऑडियो क्वालिटी के साथ ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी का सपोर्ट करता है।

LinkBuds S की बैटरी लाइफ 6 घंटे है और चार्जिंग केस के साथ एडिशनल 14 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। बैटरी को 2 घंटे में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है, जबकि फास्ट चार्ज यूएसबी-सी के माध्यम से ये 5 मिनट के चार्ज के साथ 1 घंटे का प्लेबैक प्रदान करता है। Sony LinkBuds S गूगल असिस्टेंट, अमेजन एलेक्सा और सिरी को सपोर्ट करता है। पैकेज में चार ईयर टिप साइज शामिल हैं – एक्स्ट्रा स्मॉल, स्मॉल, मीडियम और एक्स्ट्रा लार्ज। कंपनी इसके साथ 1 साल की वारंटी दे रही है।

कीमत और उपलब्धता
Sony LinkBuds S Earth Blue की कीमत $199.99 (करीब 16,500 रुपये) है और यह इसे इस महीने सीधे सोनी इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ ही अमेजन और अन्य अथॉराइज्ड रिटेलर से खरीदा जा सकेगा।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here