33 C
Mumbai
Monday, November 28, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

हादसा इमरान खान की रैली में, कंटेनर के नीचे आकर इंटरव्यू लेने गई पत्रकार की मौत

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में रविवार को एक दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। उनके ‘हकीकी आजादी मार्च’ के दौरान न्यूज चैनल की रिपोर्टर सदफ नईम कंटेनर से कुचलकर मौत हो गई। इस हादसे के बाद इमरान खान ने मार्च को रोकने का ऐलान किया। सदफ नईम ‘चैनल 5’ न्यूज की पत्रकार थीं। 

पाकिस्तानी मीडियो के मुताबिक इमरान खान जिस कंटेनर पर थे उसी के नीचे आकर पत्रकार की मौत हो गई। वह अपने चैनल के लिए इमरान खान का एक्सक्लूजिव इंटरव्यू लेना चाहती थीं। इसीलिए वह दौड़कर कंटनेर के सामने पहुंच गईं और यह हादसा हो गया। इमरान खान की यह रैली लाहोर में कमोके से जीटी रोड की तरफ जा रही थी। 

बाद में शोक व्यक्त करते हुए इमरान खान ने कहा कि इस दुखद हादसे की वजह से मार्च रोका जा रहा है। यह मार्च तीसरे दिन ही गुजदरांवाला पहुंचने वाला था। हालांकि अब सोमवार को चौथे दिन यह गुजरांवाला पहुंचेगा। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी पत्रकार के प्रति दुख जताया है। उन्होंने कहा कि सदफ नईम बहुत ही जीवंत और मेहनती रिपोर्टर थीं। 

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इमरान खान के ही कंटेनर से टकराकर पत्रकार की मौत हुई है। हालांकि इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हुई है। ना ही घटना का कोई वीडियो सामने आया है।  दुनियां टीवी की खबर के अनुसार, सदफ अपने टीवी चैनल के लिए खान का साक्षात्कार करने की कोशिश कर रही थीं। सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने भी सदाफ की मौत पर शोक जताया है और सवाल उठाया है कि आखिर खान के कंटेनर से कुचलकर पत्रकार की मौत कैसे हुई है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here