22 C
Mumbai
Friday, January 27, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

एक और हमसफर की तलाश आठ पत्नी रखने वाले शख्स को, अब तक चार को दे चुका है तलाक

एक साथ नौ लड़कियों से शादी करने वाले ब्राजील के मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर आर्थर ओ उर्सो  एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल, उर्सो को एक और जीवनसाथी की तलाश है क्योंकि शादी के बाद उन्होंने चार पत्नियों को तलाक दे दिया है। उर्सो ने बताया कि वह तलाक दिए चार पत्नियों की कमी को पूरा करना चाहते हैं। हालांकि, देखा जाए तो ये शादियां सरकारी तौर पर वैध नहीं हैं। बता दें, ब्राजील में एक से ज्यादा लड़की से शादी करना नियम के खिलाफ यानी अवैध है। लेकिन आर्थर और इसकी सारी पत्नियां अपने इस रिश्ते से काफी ज्यादा एक्साइटेड और खुश हैं। 

उर्सो ने सभी पत्नियों के साथ बराबर समय बिताने के रोस्टर बनाया
आपको जानकर हैरानी होगी कि आर्थर उर्सो ने अपनी सभी पत्नियों के साथ बराबर समय बिताने के लिए एक रोस्टर तैयार किया है, जिसके हिसाब से ही वह अपनी पत्नियों के साथ प्यार करते हैं। ताकि किसी को बुरा महसूस न हो। तलाक के बारें में पता चला है कि कोई पत्नी अपने पति को किसी और के साथ शेयर नहीं करना चाहती थी। इसलिए चार पत्नियों ने अपना रास्ता अलग कर लिया।  आर्थर उर्सो ने सभी पत्नियों को शानो-शौकत के साथ रखने के लिए  700 स्क्वायर फीट का एक आलीशान महल भी बनवाया है। उन्होंने इसका नाम  ‘Mansion of Free Love’ रखा है।

आसपास के लोगों को हो रही थी परेशानी
वहीं बात की जाए दूसरे लोगों की तो आर्थर उर्सो की ऐसी लाइफ स्टाइल से काफी लोग खुश नहीं हैं। ऐसे में उनको कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इसका अंदाजा आप इस बात ये ही लगा सकते हैं कि हाल ही में आर्थर के घर की एक दीवार पर किसी ने ‘राक्षस परिवार, चले जाओ, हम तुम्हारा स्वागत नहीं करेंगे’ लिख दिया। वहीं आर्थर ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘व दिन काफी बुरा था, जब उनके घर की दीवार पर किसी ने ऐसा लिख दिया था। हमें केवल शांति चाहिए।’ आर्थर उर्सो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी पत्नियों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।  

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here