28 C
Mumbai
Friday, February 3, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

संदिग्ध मौत ब्रिटेन में भारतीय मूल की नर्स और दो बच्चों की, हत्या की जांच पुलिस ने शुरू की

पूर्वी इंग्लैंड के नॉर्थम्प्टन क्षेत्र में भारतीय मूल की एक महिला और उसके दो बच्चों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। नॉर्थम्पटनशायर पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी है। नॉर्थम्पटनशायर पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि  महिला और बच्चे अपने घर में पाए गए थे। तीनों को गंभीर चोटें भी थीं। फिलहाल, स्थानीय पुलिस ने इस हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, कोट्टायम की 40 वर्षीय मलयाली मृतका  केटरिंग जनरल अस्पताल में नर्स का काम करती थी। वह अपने छह साल के बेटे और चार साल की बेटी के साथ केटरिंग शहर में रहती थी। गुरुवार सुबह पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाया गया था। हालांकि उनके और मेडिकल टीमों की कोशिशों के बावजूद महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। वहीं, दोनों बच्चों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई थी। नॉर्थम्प्टनशायर पुलिस के पुलिसिंग एरिया कमांडर सुपरिंटेंडेंट स्टीव फ्रीमैन ने इस बारे में बताया कि फिलहाल महिला के 52 वर्षीय पति को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वह वहां के एक होटल में काम करता है। वे पिछले एक साल से यूके में थे। 

उन्होंने इस दौरान कहा कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए फोरेंसिक पोस्टमार्टम जांच की जाएगी। जिसके बाद पीड़ितों के नाम औपचारिक रूप से जारी किए जाएंगे। यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मामले में जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। हम महिला और दो बच्चों को न्याय दिलाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। 

वहीं, केटरिंग शहर के मेयर पार्षद केली वाट्स ने इस मामले में कहा कि केटरिंग में हम सभी अपने समुदाय के तीन सदस्यों की दुखद मौत की खबर से स्तब्ध हैं। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here