28 C
Mumbai
Friday, February 3, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

हिंदू महिला के साथ पाकिस्तान में क्रूरता, सामूहिक दुष्कर्म पहले, फिर खाल उधेड़ी और काट दिया गला…

पाकिस्तान में हिंदू महिला के साथ क्रूरता की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन इस बार जो खबर आई है वह दिल दहलाने वाली है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 40 साल की हिंदू महिला के साथ ऐसी हैवानियत की गई है जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप उठेगी। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के सिंझोरो कस्बे में एक हिंदू महिला के साथ पहले कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। फिर उसके बाद उसका सिर कलम कर दिया गया और बाद में उसकी खाल उतार दी गई। सीनेटर कृष्णा कुमारी ने कहा कि महिला की हत्या की गई और उसके शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया गया।

हिंदू समुदाय से पाकिस्तान की पहली महिला सीनेटर कृष्णा कुमारी ने एक ट्वीट में कहा, 40 वर्षीय महिला का सिर काट दिया गया और उसके स्तन भी काट दिए गए। पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के नेता ने कहा कि पीड़िता के शरीर और चेहरे से चमड़ी उतारी गई थी। महिला के चार बच्चे हैं।

कृष्णा कुमारी ने एक ट्वीट में कहा कि दया भेल 40 वर्षीय विधवा की बेरहमी से हत्या कर दी गई और शव बहुत बुरी हालत में मिला। उसका सिर धड़ से अलग कर दिया गया था और दरिंदों ने पूरे सिर का मांस निकाल दिया था। उसके गांव का दौरा किया। वहां से पुलिस टीमें पहुंचीं।  पीपीपी के जियाला अमर लाल भील ने दावा किया कि बुधवार को खेत में क्षत-विक्षत शव मिला था और पुलिस ने महिला के परिवार से जानकारी जुटाई है। पीपीपी नेता के अनुसार, पोस्टमार्टम किया गया है और आगे की जांच चल रही है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here