28 C
Mumbai
Friday, February 3, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ओडिसा में हो रही रूसी नागरिकों की मौतें पहेली बनती जा रही हैं

ओडिसा में पिछले कुछ दिनों से हो रही रूसी नागरिकों की मौतें एक पहेली बनती जा रही हैं. रायगदा के एक होटल में पिछले दिनों दो रूसियों की रहस्यमयी मौत के बाद जगतसिंहपुर जिले के प्रदीप बंदरगाह के एंकरेज क्षेत्र में एक मालवाहक जहाज में एक और रूसी की मौत हो गई। रूसी नागरिक की पहचान मिल्याकोव सर्गेई (51) के रूप में की गई है। वह पोत एम.बी. अल्दनाह का मुख्य इंजीनियर था, जो पारादीप के रास्ते बांग्लादेश के चटगांव बंदरगाह से मुंबई जा रहा था।

पुलिस को संदेह जताया है कि मिल्याकोव की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हालांकि, मौत के सही कारणों का पता जांच के बाद चलेगा। पारादीप बंदरगाह प्राधिकरण (पीपीए) के अध्यक्ष पी.एल. हरनाध ने रूसी इंजीनियर की मौत की पुष्टि की और कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि रूसी सांसद पावेल एंटोव और उनके दोस्त व्लादिमीर बिडेनोव पिछले महीने रायगदा होटल में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। एंटोव 24 दिसंबर को मृत पाए गए थे, उसके दो दिन बाद उनके दोस्त बिडेनोव होटल के कमरे में मृत पाए गए। ओडिशा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here