28 C
Mumbai
Friday, February 3, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आत्मघाती हमला अफगानिस्तान के विदेश मंत्रालय के पास, 20 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर

राजधानी काबुल में विदेश मंत्रालय के सामने बुधवार को दोपहर एक धमाका हुआ। सूत्रों ने कहा कि एंबुलेंस को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। 

रूसी समाचार एजेंसी स्पुतनिक के मुताबिक, विस्फोट और गोलियों की आवाज विदेश मंत्रालय के गेट के ठीक बाहर सुनी गई।’ इस महीने की शुरुआत में भी काबुल में एक सैन्य हवाई अड्डे पर एक विस्फोट हुआ था। अफगान के आंतरिक मंत्रालय के एक प्रवक्ता नफी तकूर के अनुसार,  इस घटना में कई लोग मारे गए या घायल हुए।

समाचार एजेंसी एएफपी के अनुसार, एक आत्मघाती हमलावर ने एक उपकरण में विस्फोट किया, जिसमें बीस से ज्यादा लोग हताहत हुए हैं। एएफपी ने एक ड्राइवर जमशेद करीम के हवाले से कहा, मैंने करीब 20-25 पीड़ितों को देखा। मुझे नहीं पता कि उनमें से कितने लोग मारे गए या घायल हुए है। करीम ने कहा, वह मेरी कारक के पास से गुजरा और कुछ सेकंड बाद जोरदार धमाका हुआ। 

स्थानीय मीडिया ने भी निवासियों औऱ सूत्रों के हवाले मंत्रालय के पास जोरदार धमाका होने की सूचना दी है। तालिबान द्वारा संचालित विदेश मंत्रालय और आंतरिक मंत्रालय के प्रवक्ताओं ने इस पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here