34 C
Mumbai
Tuesday, April 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Falaq Naaz: बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट्स पर भड़कीं बोलीं ‘कोई कितना गिर सकता है…’

Falaq Naaz: रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ का पिछला हफ्ता खूब चर्चा में रहा। वजह समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) की लड़ाई रही। समर्थ ने अभिषेक को इतना पोक किया कि उड़ारियां एक्टर ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसकी वजह से अभिषेक एविक्ट भी हो गए थे।

अभिषेक कुमार के एविक्शन पर फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक रिएक्शन दे रहे थे और अभिनेता की साइड भी ले रहे थे। साथ ही लोगों ने समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की जमकर क्लास लगाई। हालिया वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने समर्थ की जमकर क्लास लगाई और उनके प्लान का भांडा फोड़ा। अब फलक नाज ने भी समर्थ पर निशाना साधा है।

फलक नाज बिग बॉस ओटीटी सीजन 2′ में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिग बॉस की एक रील शेयर की है, जिसमें सल्लू मियां समर्थ को अभिषेक को पोक करने के लिए फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। क्लिप को रीशेयर करते हुए फलक ने कैप्शन में लिखा, “कोई कितना गिर सकता है। ये समर्थ जुरेल ने बताया है हमें। आपको शर्म आनी चाहिए।”

बता दें कि अंकिता लोखंडे के एविक्ट करने के बाद अभिषेक कुमार को सलमान खान ने एक और चांस दिया है। भाईजान ने घरवालों से भी राय ली कि उन्हें फिर से बुलाना चाहिए या नहीं। ज्यादातर लोगों ने अभिषेक को एक चांस देने के हक में फैसला सुनाया और उन्हें फिर से शो में बुलाया गया।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »