34 C
Mumbai
Tuesday, April 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Lital Shemesh: इजरायली न्यूज एंकर ने लाइव प्रसारण पर बंदूक लेकर इंटरनेट को हिला दिया

Lital Shemesh: इज़राइल में एक समाचार एंकर ने अपने डेस्क पर बैठकर लाइव रिपोर्टिंग करते समय अपने कमरबंद में बंद बंदूक को गर्व से दिखाकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। एंकर, लिटल शेमेश, इजरायली समाचार प्रसारक चैनल 14 के साथ काम करती है और इजरायली रक्षा बलों (आईडीएफ) के लिए एक रिजर्विस्ट के रूप में भी काम करती है।

चल रहे इज़राइल-हमास युद्ध के मद्देनजर बढ़ते सुरक्षा खतरों के बीच, यहूदी राष्ट्र में हजारों लोग खुद को हथियारों से लैस करने का सहारा ले रहे हैं। 

इससे पहले, लिटल शेमेश ने सोशल मीडिया पर बंदूक रेंज में शूटिंग कौशल का अभ्यास करते हुए तस्वीरें पोस्ट करके सुर्खियां बटोरीं, जहां उन्होंने लोगों से “खुद को हथियारबंद करने” का आह्वान किया। उनकी टाइमलाइन में सैनिक वर्दी पहने हुए अग्रिम मोर्चों पर उनकी रिपोर्टिंग की तस्वीरें भी शामिल हैं।

2002 से 2005 तक, उन्होंने दूसरे इंतिफादा के दौरान आईडीएफ बॉर्डर पुलिस डिवीजन में एक पूर्ण लड़ाकू सैनिक के रूप में कार्य किया। लगभग 100 पुरुषों की एक इकाई में, वह उन पाँच महिलाओं में से एक थीं, जिन्हें शुरुआत में इंटेलिजेंस को सौंपा गया था, लेकिन उन्होंने देश भर में चौकियों पर लड़ाकू भूमिका का विकल्प चुना। 

उनकी सार्वजनिक और सैन्य भूमिकाएँ इज़राइल की सुरक्षा पर एक मजबूत रुख को दर्शाती हैं, जो हमास का मुकाबला करने की आवश्यकता पर बल देती हैं। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »