Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत,आम की बाग़ में मिली युवक की लाश।———चैतन्य (ब्यूरो)

[,बाराबंकी

थाना रामनगर अंतर्गत बुढ़वल निवासी रविंद्र शर्मा पुत्र शिवमंगल उम्र लगभग 20 वर्ष मोटरसाइकिल से अपने भाई के साथ बहराइच की ओर जा रहा था कि सुरजूपुर बांध के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया परिजनों द्वारा उसे जिला अस्पताल बाराबंकी ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने घायल युवक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया वहां पर डॉक्टरों के इलाज के दौरान घायल युवक की मृत्यु हो गई।
[बाराबंकी।
मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ागाँव में हत्या कर फेंकी गयी एक 28 वर्षीय युवक का शव बांसा बड़ागाँव रोड़ के किनारे स्थित एक आम की बाग़ से बरामद हुई। मृतक ग्राम बड़ागाँव का ही निवासी है जो कल शाम को घर से निकला था। अपर पुलिस अधीक्षक दिगम्बर कुशवाहा एवं फारसेंसिक टीम के सदस्यों ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मामला मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ागाँव निवासी रामविलास रावत के 28 वर्षीय विकलांग पुत्र सन्तोष रावत की हत्या का है। शनिवार की शाम लगभग 5 बजे सन्तोष कुमार घर से निकला था जो देर रात्रि तक घर वापस न आने पर परिजनों ने तलाश शुरू की तो सन्तोष का शव बांसा-बड़ागाँव मार्ग पर स्थित कांग्रेस फवाद उर रहमान किदवाई की डिहवा बाग़ में एक आम के पेड़ के नीचे पड़ा मिला जिसके नाक एवं कान से खून निकला हुआ था तथा हेड व् हाथ पर चोट के निशान थे। शव के निकट ही दो ईंटे भी पड़ी हुई थी।यही नही शव को घसीटने के कारण शव मिट्टी से सना हुआ था। तथा शव से थोड़ी दूरी पर शराब की शीशी एवं चप्पल पड़े हुए थे। घटना की जानकारी पर थानाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह सहित थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
घटनास्थल पर पहुँचे अपर पुलिस अधीक्षक दिगम्बर कुशवाहा एवं फारसेंसिक टीम के सदस्यों ने मौका मुआयना किया। मृतक के छोटे भाई ने गांव के ही तीन लोगो पर शक के आधार पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।
थानाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम द्रष्टयता मामला हत्या का है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Exit mobile version