28 C
Mumbai
Wednesday, June 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अबतक कोई गिरफ्तारी नहीं ? जबकि किसानों को कुचलने वाली गाड़ी केंद्रीय मंत्री के नाम

लखीमपुर में हुई हिंसा में अब मरने वालों की संख्या 10 हो गयी है, इस बीच इस बात का खुलासा हो गया है कि किसानों को रौंदने वाली कार केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के नाम है जिसे उनका सुपुत्र चला रहा था.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वहीँ कार से कुचलकर मरने वाले मृतक दलजीत सिंह के बेटे राजदीप ने कल की घटना में कई चौंकाने वाली बात कही. उसके मुताबिक, वो अपने पिता के साथ कल तिकुनिया में आंदोलन में शामिल होने के लिए गया था. उसके मुताबिक नानपारा से 20-30 लोग मोटरसाइकिल से आंदोलन में शामिल होने गए थे, जब किसान वहां थे, उसी दौरान तीन गाड़ियां आई और उसके पिता समेत कई किसानों को कुचल दिया, वहां एम्बुलेंस न होने पर वो मोटरसाइकिल लेने गया तब तक एम्बुलेंस आई, लेकिन रास्ते में उसके पिता की मौत हो गई.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मृतक दलजीत के बेटे राजदीप ने कहा कि मंत्री का बेटा गाड़ियां लेकर आया था, उसी ने सभी को कुचल दिया और उसकी फायरिंग से किसान की मौत हुई है. उसका कहना है कि उसे इंसाफ चाहिए.

यह तो तय है कि इस मामले में बीजेपी सरकार की तानाशाही खुलकर सामने आ चुकी है. सबूत खुले तौर पर सामने होने के बावजूद सरकार एकदम खामोश है. सरकार ने अभी तक उस व्यक्ति को हिरासत तक में नहीं लिया है जिस पर आरोप है कि उसने प्रदर्शन कर रहे किसानों पर गाड़ी चढ़ा दी. जो सबूत सामने आ रहे हैं उससे स्पष्ट है कि जिस गाड़ी को किसानों पर चढाया गया वह केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के नाम है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अभी तक सरकार की ओर से चार किसानों की मौत पर संवेदना का एक शब्द भी सामने नहीं नहीं आया है. इतना ही नहीं किसानों को अपने प्रियजनों के शवों की रखवाली भी करनी पड़ रही है, क्योंकि परिजनों को डर है उत्तर प्रदेश सरकार शवों को छीनकर आनन-फानन अंतिम संस्कार कर देगी. मथुरा में प्रदेश सरकार ऐसा कर चुकी है जब गैंग रेप पीड़िता का शव जबरन जला दिया गया था.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »