Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

अवैध अतिक्रमण के खिलाफ चलाया गया अभियान, जेसीबी लगाकर 25 दुकानें तोड़ी गईं।

रिपोर्ट-विपिन निगम

कन्नौज. जिले में गुरुवार को प्रशासन ने नवीन मंडी के बाहर अवैध रूप से खड़ी की गई दुकानों के खिलाफ अभियान चलाकर 25 दुकानों को तोड़ दिया। इस कार्रवाई के दौरान सालों से काबिज अवैध दुकानों के मालिकों में जिला प्रशासन की इस कार्रवाई से काफी रोष दिखाई दिया। हालांकि दुकानदारों के विरोध का कर्मचारियों पर कोई असर नहीं हुआ और नगरपालिका के कर्मचारियों ने जेसीबी लगाकर अपना काम पूरा किया।

एसडीएम शैलेश कुमार ने बताया कि दुकानदारों को कब्जा खाली कराने की पहले ही नोटिस भी दी गई थी। लेकिन इन अवैध कब्जेदारों पर चेतावनी का कोई असर नहीं दिखाई दिया, जिसकी वजह से आज यह कार्रवाई की गई। नवीन मंडी समिति के बाहर लगी दुकानों को हटवाने के लिए जिला प्रशासन ने जेसीवी मशीन को मौके पर लाकर दुकानों का अतिक्रमण हटवाने को लेकर कार्यवाही शुरू की जिससे कब्जेदारों ने विरोध करना शुरू कर दिया।

मौके पर तैनात पुलिस बल ने उनको मौके से खदेड़ दिया। इस दौरान भारी मात्रा में पुलिस बल भी मौजूद रहा। वहीं इस दौरान व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष से प्रशासनिक अधिकारियों के बीच नोकझोंक भी हुई। बाद में अवैध दुकानों को ध्वस्त कर वहां से हटा दिया गया।

Exit mobile version