Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

एसडीएम के व्यवहार से वकीलों का फूटा गुस्सा, नारेबाजी कर जताया विरोध।

रिपोर्ट-विपिन निगम

न्यूज डेस्क(उत्तर प्रदेश)कन्नौज: जनपद कन्नौज के तहसील छिबरामऊ मे एसडीएम के अमर्यादित व्यहार को लेकर बुधवार को वकीलों का गुस्सा फूट पड़ा। वकीलों ने एसडीएम के खिलाफ तहसील में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही राजस्व परिषद के ज्ञापन भेज कर स्थानांतरण की मांग करते हुए न्यायालय का बहिष्कार कर दिया।

बार एसोसिएशन की एक अधिवक्ता की शिकायत पर बैठक बुलाई गई। पीड़ित अधिवक्ता ने एसडीएम के द्वारा न्यायालय में किए गए अमर्यादित व्यवहार की व्यथा सुनाई। इसको लेकर संगठन के पदाधिकारी नारात हो गए। बैठक में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जितेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि एसडीएम की कार्यशैली अधिवक्ताओं के प्रति अच्छी नहीं है। इससे पहले भी कई अधिवक्ताओं के साथ अभद्रता हो चुकी है।

संगठन के पदाधिकारियों ने कई बार शिकायत की लेकिन व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं हुआ। घटना की निंदा करते हुए वकीलों ने एसडीएम न्यायालय में तालाबंदी करते हुए प्रदर्शन किया। इसके साथ न्यायालय का बहिष्कार करने का ऐलान किया। वकीलों ने राजस्व परिषद को भेजे गये पत्र में एसडीएम के स्थानांतरण की मांग उठाई है। इस दौरान महासचिव ललित प्रताप सिंह, सुरेन्द्र यादव, दिनेश यादव, जितेन्द्र यादव, रजनेश कुमार, मोहित यादव, दिलीप कुमार, घनश्याम सिंह आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version