Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

कन्नौज: जमीनी विवाद, गुस्साये युवक ने खुद पर डाला पेट्रोल व चौकी इंचार्ज पर भी फेका,

पुलिस गिरफ्त में युवक

कन्नौज (यूपी) जिले में तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के पचोर चौकी में शनिवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने खुद पर पेट्रोल डाला और चौकी इंचार्ज पर भी पेट्रोल फेंक दिया। गनीमत रही कि वह माचिस नहीं जला पाया तब तक पुलिसकर्मियों ने उसे धर दबोचा।

रामजी गुप्ता पिपिया में पेट्रोल लेकर पुलिस चौकी में दाखिल हुआ। वहां अचानक अपने ऊपर पेट्रोल डाला और चौकी इंचार्ज पंकज कुमार मिश्रा पर भी पेट्रोल फेंक दिया। रामजी गुप्ता की इस हरकत से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। सतौरा गांव के रामजी गुप्ता और ब्राह्मण पुरवा के ब्रह्मानंद तिवारी के बीच जमीन का विवाद चल रहा है। दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ कई बार शिकायत कर चुके हैं। मामले की जांच पचोर पुलिस चौकी से हो रही है। शनिवार सुबह सतौरा गांव के रामजी गुप्ता पिपिया में पेट्रोल लेकर पुलिस चौकी में दाखिल हुआ।

वहां अचानक अपने ऊपर पेट्रोल डाला और चौकी इंचार्ज पंकज कुमार मिश्रा पर भी पेट्रोल फेंक दिया। रामजी गुप्ता की इस हरकत से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। जब तक माचिस का प्रयोग होता पुलिसवालों ने उसे दबोच लिया। सूचना पर तिर्वा कोतवाली पुलिस पहुंची और रामजी गुप्ता को कोतवाली उठा लाई, वहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version