Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

कन्नौज: बार एसोसिएशन तिर्वा ने तहसील छिबरामऊ के अधिवक्ताओ से मांगा सहयोग, तिर्वा के अधिवक्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने के मामले किया सहयोग का आह्वान।

रिपोर्ट-विपिन निगम

न्यूज़ डेस्क (यूपी)कन्नौज: जनपद कन्नौज में पुलिस प्रशासन द्वारा तिर्वा के अधिवक्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। बार एसोसिएशन तिर्वा के अध्यक्ष हरवेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में वहां के अधिवक्ता पुलिस प्रशासन के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।

बुधवार को तिर्वा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हरवेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में वहां के अधिवक्ताओं का प्रतिनिधि मंडल छिबरामऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जीतू श्रीवास्तव व अन्य पदाधिकारियों से मिले और उनसे सहयोग का आह्वान किया। तिर्वा से आए अधिवक्ताओं के प्रतिनिधि मंडल को छिबरामऊ बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने हर तरह के सहयोग का भरोसा दिलाया। इस दौरान तिर्वा के अध्यक्ष हरवेंद्रसिंह यादव के अलावा अतुल शर्मा, भूपेंद्र सिंह, वैभव त्रिपाठी, बलवीर सिंह यादव, संजीव तिवारी, दलबीर सिंह, कमलेश पाल मौजूद रहे। वहीं छिबरामऊ बार एशोसिएशन के अध्यक्ष जीतू श्रीवास्तव, महासचिव ललित प्रताप सिंह व नेम सिंह यादव समेत कई अधिवक्ता मौजूद रहे।

Exit mobile version