Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

कर्नाटक में छात्रा से लुटेरों ने किया गैंगरेप, बेरहमी से की बॉयफ्रेंड की पिटाई

कर्नाटक के मैसूर में लुटेरों के गिरोह ने एक छात्रा के साथ गैंगरेप की घिनावनी हरकत की, साथ ही छात्रा के बॉयफ्रेंड को भी बेरहमी से पीटा. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले में FIR दर्ज कर ली है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

FIR के अनुसार, शहर के बाहरी इलाके में चामुंडी हिल्स के समीप लुटेरों के गिरोह ने कपल को घेर लिया और उनसे पैसे मांगे. मना करने पर उन पर हमला किया गया. जानकारी के अनुसार दो आरोपियों ने छात्रा के साथ बलात्कार किया.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मामले में गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि अधिकारियों को बेंगलुरु से मैसूर भेजा गया है. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. कल शाम करीब साढ़े सात बजे दो छात्र हेलीपैड के पास जंगल में गए. बदमाशों के एक समूह ने उनका पीछा कर वारदात को अंजाम दिया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

घटना के लगभग 24 घंटे बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा और उसके बॉयफ्रेंड को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी के तहत सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा है कि अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जांच जारी है. छात्रा का बयान अभी दर्ज नहीं किया गया है.

Exit mobile version