Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

कांग्रेस आलाकमान से सचिन पायलट मिलने के बाद जयपुर लौटे, विधायक-मंत्री आवास पर जुटे

कांग्रेस आलाकमान से सचिन पायलट मिलने के बाद जयपुर लौटे, विधायक-मंत्री आवास पर जुटे

Sachin Pilot News:कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी से राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मिलने के बाद दिल्ली से जयपुर लौट आए है।पायलट के आवास पर हलचल बढ़ गई है। मंत्री और कई विधायक मिलने के पहुंचे हैं। सचिन पायलट कांग्रेस विधायक दल की बैठक नहीं होने के बाद दिल्ली चले गए थे। सचिन पायलट के जयपुर लौटने पर उनके आवास पर मंत्री और विधायक मिलने के लिए पहुंचे है। पायलय समर्थक मंत्री मुरारी लाल मीना समेत कई विधायक पायलट से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। आपको बता दें पायलट 26 सितंबर को दिल्ली पहुंचे थे। पायलट के जयपुर लौटते ही एक बार फिर सियासी तापमान गर्मा सकता है। 

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पायलट को कांग्रेस आलाकमान के निर्देशों का इंतजार

उल्लेखनीय है क पायलट 25 सितंबर को होने वाली विधायक दल की बैठक में भाग लेने के लिए जयपुर आए थे। लेकिन देर रात तक भी बैठक नहीं हो पाई थी। गहलोत समर्थकों ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक का बहिष्कार कर दिया था। इसके बाद पायलट दिल्ली चले गए थे। वापस लौटने के बाद अब पायलट भी आलाकमान के अगले निर्देशों का इंतजार कर रहे हैं। 

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

फिलहाल मुख्यमंत्री बनने पर संशय 

चर्चा है कि 19 अक्टूबर तक कांग्रेस आलाकमान राजस्थान में किसी भी तरीके का कोई राजनीतिक मतभेद नहीं चाहता है। 17 अक्टूबर को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए मतदान होगा। जिसमें राजस्थान से भी 400 पीसीसी मेंबर हिस्सा लेंगे. ऐसे में राष्ट्रीय अध्यक्ष के मतदान के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फिलहाल पायलट के मुख्यमंत्री बनने पर संशय बना हुआ है। 

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version