Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

कांग्रेस ने भूपेश बघेल को यूपी चुनाव के लिए बनाया वरिष्ठ पर्यवेक्षक

कांग्रेस ने भूपेश बघेल को यूपी चुनाव के लिए बनाया वरिष्ठ पर्यवेक्षक

Bhupesh Baghel

छत्तीसगढ़ में नेतृत्व परिवर्तन की सुगबुगाहट के बीच कांग्रेस ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को यूपी चुनाव के लिए बड़ी भूमिका सौंपते हुए वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया। इससे पहले वे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ यूपी में चुनाव की तैयारियों पर चर्चा कर चुके हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अब सीएम बघेल को ये जिम्मेदारी उस वक्त दी गई है जब उनके राज्य में खुद राजनीतिक संकट गहराता जा रहा है. सीएम कुर्सी को लेकर टीएस सिंह लगातार अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. कांग्रेस हाईकमान से भी कई मौकों पर बातचीत हो चुकी है. अब ऐसे वक्त में कांग्रेस ने उन्हें यूपी चुनाव की जिम्मेदारी सौंप दी है. अब बतौर वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त वे क्या करने जा रहे हैं, ये आने वाले कुछ दिनों में साफ हो जाएगा.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं दूसरी तरफ सीएम बघेल लगातार अपनी दावेदारी को मजबूत करने की कोशिश में हैं. हाल ही में उन्होंने फिर साफ कर दिया कि छत्तीसगढ़ में पंजाब जैसी स्थिति नहीं होने वाली है. उनका ये कहना ही बताने के लिए काफी है कि वे अपनी सीएम कुर्सी नहीं छोड़ने वाले हैं. टीएस सिंह जरूर लगातार पुराने वादों की बात कर रहे हैं, लेकिन बघेल पूरे पांच साल के लिए खुद को ही बतौर छत्तीसगढ़ का सीएम देखते हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version