Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

गोरखपुर में हत्या का सिलसिला जारी, एक और मनीष की पीट पीटकर की गयी हत्या

गोरखपुर में हत्या का सिलसिला जारी, एक और मनीष की पीट पीटकर की गयी हत्या

Businessman Beaten to death

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह नगर गोरखपुर में व्यापारी की कथित हत्याकांड के बाद अब मॉडल शॉप में युवक की हत्या का मामला सामने आया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बताया जा रहा है कि मृतक मॉडल शॉप में वेटर का काम करता था. गुरुवार को कुछ युवकों ने उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी. रामगढ़ इलाके में ही कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की पुलिसकर्मियों ने पीट पीट कर हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक, मॉडल शॉप के वेटर मनीष प्रजापति की दबंगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी. आरोपियों का पैसों को लेकर वेटर से विवाद हुआ था. पुलिस ने इस मामले में डीएवी कॉलेज के छात्र नेता रहे पंकज राय के भाई समेत 14 लोगों पर मामला दर्ज किया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना गुरुवार की देर रात रामगढ़ ताल थाने से करीब आधा किलोमीटर दूर हुई.

पीड़ित मनीष प्रजापति मध्य प्रदेश का रहने वाला था और पिछले कुछ महीनों से इस मॉडल शराब की दुकान में काम कर रहा था. गुरुवार को कुछ लोग दुकान पर आए और शराब का आर्डर दिया. ऑर्डर मिलने में हो रही देरी से ग्राहक नाराज हो गए और इस पर मनीष के साथ गाली-गलौज भी हो गई.

बहस जल्द ही लड़ाई में बदल गया और ग्राहकों ने कथित तौर पर मनीष और एक अन्य स्टाफ सदस्य रघु पर हमला किया. ग्राहकों ने अपने कुछ और दोस्तों को भी बुलाया जो हमले में शामिल हुए और यह लगभग 20 मिनट तक जारी रहा। पुलिस के आने तक हमलावर भाग चुके थे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां मनीष को मृत घोषित कर दिया गया. रघु अभी भी अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

चौंकाने वाली बात ये है कि यह वारदात रामगढ़ ताल में हुई. यहां से 200 मीटर दूर कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की हत्या हुई थी. गोरखपुर के पुलिसकर्मियों ने मनीष की पीट पीटकर हत्या कर दी थी. इस मामले में 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Exit mobile version