29.2 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अल्पसंख्यक समुदाय के 3 लोगों की भाजपा शासित त्रिपुरा में पीट-पीट कर हत्या

नई दिल्ली: अल्पसंख्यक समुदाय के 3 लोगों की, भाजपा शासित त्रिपुरा के खोवई जिले में रविवार तड़के मवेशी चोरी करने के संदेह में तीन लोगों की भीड़ ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान जायेद हुसैन (30), बिलाल मियां (28) और सैफुल इस्लाम (18) के रूप में की गई है और सभी सिपाहीजाला जिले के सोनमुरा उपमंडल के निवासी हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पुलिस अधीक्षक किरण कुमार ने बताया कि नमनजॉयपाड़ा के ग्रामीणों ने सुबह करीब साढ़े चार बजे पांच मवेशियों को ले जा रहे एक मिनी ट्रक को अगरतला की ओर जाते देखा। उन्होंने उसका पीछा किया और उत्तर महारानीपुर गांव के पास वाहन को रोक लिया। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने घातक हथियारों से मिनी ट्रक पर सवार तीन लोगों की पिटाई शुरू कर दी और उनमें से दो को भीड़ ने बुरी तरह पीटा जबकि तीसरा भाग गया। भीड़ ने उत्तर महारानीपुर के समीप आदिवासी इलाके मुंगियाकामी में तीसरे व्यक्ति को भी पकड़ लिया और वहां उसकी जमकर पिटाई की।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

एसपी किरण कुमार ने बताया कि पुलिस फौरन दोनों स्थानों पर पहुंची और पहले उन्हें नजदीक के अस्पताल लेकर गई। उन्हें फिर अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »