Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

गोवा में कांग्रेस के बड़े नेता लुइजिन्हो फलेरियो ने 40 साल बाद छोड़ा पार्टी का हाथ

गोवा में कांग्रेस के बड़े नेता लुइजिन्हो फलेरियो ने 40 साल बाद छोड़ा पार्टी का हाथ

Luizinho Falerio

गोवा कांग्रेस के दिग्गज वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फलेरियो ने पार्टी के 40 साल के साथ को तिलांजलि देते हुए इस्तीफ़ा दे दिया है। इस्तीफे से कुछ समय पहले उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शान में कसीदे पढ़े थे और उन्हें एकमात्र ऐसा “स्ट्रीटफाइटर” कहा था जो भाजपा को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

लुइज़िन्हो फलेरियो ने कहा था , “ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी को कड़ी टक्कर दी है। बंगाल में ममता के फॉर्मूले की जीत हुई है।” फलेरियो ने जोर देकर कहा कि वह बड़े कांग्रेस परिवार के कांग्रेसी बने रहेंगे, जिसका अर्थ है कि उन्होंने तृणमूल को कांग्रेस की शाखा के रूप में देखा जो भाजपा से लड़ने के लिए सबसे अच्छी तरह सुसज्जित है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं कुछ लोगों से मिला। उन्होंने कहा कि मैं 40 साल का कांग्रेसी हूं। मैं कांग्रेस परिवार का कांग्रेसी बना रहूंगा। सभी चार कांग्रेसियों में ममता हैं, जिन्होंने मोदी को कड़ी टक्कर दी है। पीएम मोदी की बंगाल में 200 बैठकें थीं। अमित शाह की 250 बैठकें थीं। तब ईडी, सीबीआई थी। लेकिन ममता का फॉर्मूला जीत गया।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

फलेरियो ने ममता बनर्जी को पथ-प्रदर्शक बताते हुए कहा, “हमें ऐसे सेनानियों की आवश्यकता है जो एक ही पार्टी की विचारधारा, नीतियों, सिद्धांतों और कार्यक्रमों में हों। मैं चाहता हूं कि सभी कांग्रेस पार्टियां भाजपा से लड़ने के लिए एक साथ आएं।”

Exit mobile version