32 C
Mumbai
Thursday, May 9, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता बनर्जी: पीड़ित परिवार के सदस्यों को बीरभूम हिंसा में मिलेगी सरकारी नौकरी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज बीरभूम जिले के बोगटुई गांव के दौरे पर पहुंचीं। इस दौरान ममता ने कहा कि जो भी जिम्मेदार हैं, उनकी गिरफ्तारी चाहती हूं। उन्होंने कहा कि रामपुरहाट हिंसा मामले के संदिग्धों के आत्मसमर्पण ना करने पर भी उन्हें पकड़ा जाएगा। दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस दोषियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा सुनिश्चित करेगी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ममता बनर्जी ने कहा कि प्रशासन की तरफ से बड़ी लापरवाही हुई है, टीएमसी नेता की हत्या के बाद पुलिस को अलर्ट होना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जो भी इसके पीछे है उन्हें सख्त सजा मिलेगी। मृतक के परिवार को 5 लाख, जिनके घर जले हैं उन्हें घरों की मरम्मत के लिए दो लाख रुपये और घर चलाने के लिए 10 लोगों को नौकरी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि घायलों में से प्रत्येक को 50,000 रुपये प्रदान किए जाएंगे।

ममता बनर्जी ने पीड़ित परिवारों से कहा कि पुलिस यह सुनिश्चित करेगी कि रामपुरहाट हिंसा मामले के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले। अदालत के समक्ष एक कड़ा मामला दायर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आपने अपने परिवार के सदस्य को खोया है, मेरे दिल को इससे काफी ठेस पहुंची है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंची पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पुलिस पूरे बंगाल में अवैध हथियारों, बमों के गुप्त जखीरों का पता लगा रही है।

बता दें कि बोगटुई गांव में मंगलवार को कथित तौर पर कुछ मकानों में आग लगा दी गई थी, जिसमें आठ लोगों की जल कर मौत हो गई थी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी को बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल के बोगटुई गांव में प्रवेश करने से रोक दिया गया, जहां इस सप्ताह की शुरुआत में तीन महिलाओं और दो बच्चों समेत आठ लोगों को कथित तौर पर जिंदा जला दिया गया था।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »