Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

चर्चित शोभित हत्याकांड के बाद ग्राम सैदापुर से फरार मिथिलेश कुमार गंगवार को पुलिस ने मय तमंचा कारतूस के गिरफ्तार कर भेजा जेल। —- रिपोर्ट – अनुराग अग्रवाल

शहजहाँपुर (मीरानपुर कटरा ) – ग्राम सैदापुर के पंकज गंगवार पुत्र छत्रपाल गंगवार ने लिखाए मारपीट व फायरिंग के मुकदमे में पुलिस को बताया की 23 जुलाई को दिन में संतोष गंगवार से गांव के मिथिलेश गंगवार तेजश गंगवार प्रमोद गंगवार आदि से झगड़ा हो गया था।दिन में थ्री व्हीलर चालक को पीट रहे तेजस गंगवार आदि के बीच बचाव करने पर पंकज गंगवार के भाई संतोष गंगवार से हुई कहासुनी के बाद मारपीट कर देख लेने की धमकी दी थी। 23 जुलाई की रात्रि गांव में भागवत कथा हो रही थी। इसी दौरान मिथिलेश तेजस पुत्रगण महेंद्र पाल गंगवार प्रमोद गंगवार पुत्र जमुना प्रसाद बसंत लाल पुत्र मुन्ना लाल गंगवार निवासी ग्राम सैदापुर व बबलू पुत्र कर्ण सिंह निवासी ग्राम वैवाह आदि आधा दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने पंकज गंगवार को घेर लिया और भागवत कथा सुनने गए कस्बे के मनोज गंगवार गंगाराम गंगवार निवासी जल्लापुर आदि के साथ मारपीट कर फायरिंग कर दी। जान से मारने की नियत से की गई फायरिंग में मीरानपुर कटरा के मोहल्ला अफरीदी निवासी शोभित गुप्ता पुत्र राजीव गुप्ता की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई थी। पुलिस ने 24 जुलाई की सुबह शोभित गुप्ता के शव को बरामद कर पिता राजीव गुप्ता की नामजद तहरीर पर मनोज व गंगाराम के विरुद्ध गोली मारकर हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। पुलिस ने शोभित गुप्ता की हत्या में नामजद अभियुक्तों को पकड़ कर जेल भेज दिया था।
दरोगा राजकुमार ने मय हमराह मुखबिर की सूचना पर सैदापुर गांव में 23 तारीख की रात्रि फायरिंग करके फरार हुए मिथिलेश गंगवार को मय 315 बोर देसी नाजायज तमंचा और कारतूस के साथ रात्री सिउरा मोड से 9:30 बजे गिरफ्तार कर लिया। और पूछताछ करने के बाद पुलिस ने शोभित गुप्ता हत्याकांड के बाद गाँव से फरार चल रहे फायरिंग के आरोपी अभियुक्त मिथिलेश को चालान कर जेल भेज दिया।

Exit mobile version