Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

ठाणे क्राइम ब्रांच ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर, देहव्यापार का किया पर्दाफाश I

प्रतीकात्मक फाईल चित्र

रिपोर्ट – डॉ. बीनू वर्गिस

ठाणे (मुम्बई) – आरोपी दलाल भिवंडी बायपास लेडीज बार की बार गर्ल्स से करवा रहा था जबरन वेश्या व्यवसाय । आरोपी दलाल जिस फोरव्हीलर गाडी से पीडित लडकीयो को देहव्यापार के लिए लेकर आता था वो गाडी भी पोलीस ने जब्त की !

आज ठाणे शहर AHTC के सीनीयर PI संजय पाटील को गुप्त सुचना मीली थी की, ठाणे शहर के वर्तक नगर पोलीस स्टेशन की हद में केडबरी सिंग्नल ,कोरम मॉल ,मैकडॉनल्ड्स होटल के पास एक दलाल देह व्यापार के लिए लडकियाँ सप्लाई करने को आने वाला है!

गुप्त सुचना की पुरी तहक़ीक़ात AHTC के सीनीयर PI संजय पाटील द्वारा की गयी और एक टीम बनाई उस टीम में, AHTC के सीनीयर PI संजय पाटील , PI अशोक कडलग और AHTC स्टाफ ने पोलीस पंच और बोगस ग्राहक को वर्तकनगर पोलीस स्टेशन की हद में केडबरी सिंगल , कोरम मॉल , मेकड़ोँल्स होटल के यहा भेजकर पोलीस ने ट्रेप लगाकर छापा मारा , पोलीस के छापे में एक पुरुष, 1 महिला दलाल के चंगुल से 2 पीड़ित लडकीयो को मुक्त कराया !

पोलीस ने आरोपी दलाल से पूछताछ की तो पोलीस को मालुम पडा की ,भिवंडी बायपास की लेडीज बार में काम करने वाली लडकीयो से आरोपी दलाल जबरदस्ती देह व्यापार करवा रहा था ! आरोपी इन 2 पीडीत लडकीयो को दूसरे किसी ।दलाल के मार्फ़त देहव्यापार करवा रहा था उस दलाल को पोलीस सरगर्मी से ढूंढ रही है !

अब पोलीस पुरूष और महिला आरोपी के उपर पीटा एक्ट के तहत कानुनी कारवाई कर रही है , और 2 पीडीत लडकीयो को महिला सुधारगृह में भेजने की कानुनी प्रकिया ठाणे शहर क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है !

इस सेक्स रैकेट में फरार आरोपी को पोलीस की टीम सरगर्मी से ढूंढ रही है ! पोलीस ने देहव्यापार में लडकीयो को सप्लाई के लिए यूज की गईं फोर व्हीलर गाडी भी जब्त की है !

वर्तक नगर पोलीस स्टेशन की टीम और ठाणे क्राइम ब्रांच की पोलीस टीम ने सयुंक्त रूप से दिया इस कार्य को अंजाम ।

Exit mobile version