Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

त्योहारी सीज़न में बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने होम लोन की दरें घटाई

त्योहारी सीज़न में बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने होम लोन की दरें घटाई

Bank of Baroda

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने अपने होम लोन की दरों में 25 bps की कटौती की घोषणा की, जो 7 अक्टूबर, 2021 से प्रभावी होने के बाद 6.75% से घटकर 6.50%* हो जाएगी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

त्योहारों की शुरुआत के मौके पर ग्राहकों के लिए घर की खरीदारी को और ज्यादा किफायती बनाने के लिए, बैंक ने इस ऑफ़र की समय-सीमा बढ़ा दी है और यह विशेष दर 31 दिसंबर, 2021 तक लागू रहेगी। नई दरों का फायदा उन सभी ग्राहकों को मिलेगा, जो नए लोन के लिए आवेदन कर रहे हैं, लोन ट्रांसफर कर रहे हैं, या फिर अपने मौजूदा लोन की रिफाइनेंसिंग कराना चाहते हैं ताकि उन्हें और अधिक सुविधाएं मिल सकें। बैंक द्वारा प्रोसेसिंग फीस के बिना होम लोन का प्रस्ताव पहले से ही दिया जा रहा था, जिसकी समय-सीमा 31/12/21 तक बढ़ा दी गई है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

होम लोन की दरों में कटौती की घोषणा के मौके पर एच.टी. सोलंकी, जीएम- मॉर्गेज एंड अदर रिटेल एसेट्स, बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने कहा, “बैंक ने हमेशा अपने ग्राहकों को होम लोन और दूसरे रिटेल लोन पर सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों का प्रस्ताव देने की कोशिश की है। साथ ही हम अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म और हमारी समर्पित टीमों के माध्यम से लोन की प्रक्रिया को सहज एवं परेशानी-मुक्त बनाने का भी प्रयास करते हैं। इस बार त्योहारों के अवसर पर हमारे ग्राहकों को इस ऑफ़र का फायदा मिलेगा।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version