Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

दो युवक ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर iPhone का विज्ञापन देख खरीदने आए, देखने के बहाने लिया और हो गए फुर्र

उत्तर प्रदेश के आगरा में ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर बीटेक के छात्र ने अपना आईफोन बेचने के लिए विज्ञापन दिया। 27 अगस्त को दो युवक ने कॉल कर मोबाइल का सौदा तय किया। दोनों युवकों ने मोबाइल लेने के लिए भगवान टॉकीज बुलाया। देखने के बहाने थोड़ी देर बात की। इसके बाद मोबाइल हाथ में लेकर बाइक स्टार्ट करके भाग गए। पीड़ित ने न्यू आगरा थाने में तहरीर दी है।

न्यू आगरा थाना क्षेत्र के निवासी आर्यन बीटेक के छात्र हैं। उन्होंने बताया कि आईफोन मोबाइल बेचने के लिए कुछ दिन पहले ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर विज्ञापन दिया। जिसे खरीदने के लिए एक युवक ने कॉल करके 36 हजार रुपये में सौदा तय कर लिया। सोमवार शाम को छह बजे मोबाइल देखने के बहाने उसने भगवान टॉकीज चौराहे के पास बुला लिया। वहां जाकर देखा तो बुलट बाइक पर दो युवक मोबाइल लेने के लिए आए। 

यहां पर मिलने के बाद आरोपियों ने मोबाइल के फीचर्स के बारे में जानकारी ली। 15 मिनट तक बात करते रहे। इसके बाद पहले एक युवक बाइक पर बैठ गया। दूसरा खड़े होकर बात करने लगा। कुछ देर बाद परेशानी का बहाना बनाकर वह भी बाइक पर बैठ गया। देखते-देखते बाइक स्टार्ट कर मोबाइल लेकर भाग गए। थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version