Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

पाकिस्तान की खुली धमकी, भारत ने जाली आप्रेशन का प्रयास किया तो मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा

विदेश – पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने एक सख़्त बयान जारी करते हुए विश्व समुदाय को सचेत किया है कि यदि भारत की ओर से कोई जाली आप्रेशन करने की कोशिश की गयी तो पाकिस्तान के पास मुंह तोड़ उत्तर देने के अतिरिक्त कोई चारा नहीं होगा।

ज्ञात रहे कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का यह बयान भारतीय आर्मी चीफ़ बिपिन रावत के उस हालिया बयान की परिधि में आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि एलओसी पर हालात किसी भी समय बिगड़ सकते हैं।

भारतीय सेना प्रमुख ने कहा था कि भारतीय सेना किसी भी प्रकार के तनाव से निपटने के लिए तैयार है। 

इसके जवाब में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी सरकार के पिछले 5 साल के कार्यकाल में नस्ली भेदभाव के क्रूर दृष्टिकोण हिन्दुत्व की परिधि में भारत का रुख़ हिन्दु राष्ट्र की ओर मोड़ा गया।

उन्होंने लिखा कि अब नागरिकताा संशोधन क़ानून के बाद अधिकतर भारतीय भी प्रदर्शन कर रहे हैं और भारत में एक बड़ा आंदोलन अस्तित्व में आ रहा है।

इमरान ख़ान ने ट्वीट में कश्मीर में जारी प्रतिबंधों का भी उल्लेख किया और लिखा कि जब यह परिवेष्टन ख़त्म होगा तो जनसंहार की आशंका है। 

उन्होंने लिखा कि यदि भारत की ओर से अपने आंतरिक मामलों से ध्यान हटाने और हिन्दुवादियों की भावनाओं को भड़काने के लिए एसी किसी भी कार्यवाही का सहारा लिया गया तो पाकिस्तान के पास मुंहतोड़ जवाब देने के अतिरिक्त कोई चारा नहीं होगा।

साभार पी.टी.

Exit mobile version