28 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गृहमंत्री अमित शाह के बयान से पाकिस्तान हुआ नाराज़

गृहमंत्री द्वारा पाकिस्तान के विरुद्ध सर्जीकल स्ट्राइक वाले बयान पर इस्लामाबाद ने नाराज़गी जताई है।

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने अपने देश में बारे में भारतीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान को उकसाने वाला और ग़ैर ज़िम्मेदाराना बताया है।

To read fearless, unbiased, boldly selected news >>click << here

पाकिस्तान के विदेशमंत्रालय के प्रवक्ता आसिम इफ़्तेख़ार ने एक बयान जारी करके कहा है कि बीजेपी के इस प्रकार के बयान क्षेत्र में तनाव को बढ़ाने के अलावा कुछ नहीं कर सकते।  उन्होंने पाकिस्तान में तथाकथित सर्जिकल एयर स्ट्राइक पर आधारित भारत के गृहमंत्री के बयान को नफ़रत को बढ़ाने वाला बताया।

आसिम इफ्तेख़ार ने कहा कि हम इस प्रकार के बयानों की घोर निंदा करते हैं।  पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता के अनुसार इस प्रकार के बयान भारत के सरकारी आतंकवाद के साथ ही वहां पर मुसलमानों और अन्य अल्पसांख्यकों के अधिकारो के हनन से दुनिया के ध्यान को हटाने के प्रयास का हिस्सा हैं।

For more important information / news in English >>click<< here

उन्होंने कहा कि 2019 में बालाकोट में पाकिस्तान की ओर से मुंहतोड़ जवाब दिया गया था और हमने भारत के एक पायलेट को भी गिरफ़्तार कर लिया था। 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भारत के गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि अगर पाकिस्तान ने हस्तक्षेप किया तो भारत की ओर से सर्जिकल स्टाइक किये जा सकते हैं।  भारतीय गृहमंत्री के अनुसार अब वार्ता का समय चला गया बल्कि अब तो जवाब देने का समय आ गया है।

To be a part of ‘Citizen Journalism’ through ‘Local News’ platform >>Click<< here

अमित शाह ने कहा था कि एक समय जब भारत की सीमा पर हमले हो रहे होते थे तो उस समय वार्ता की जाती थी लेकिन अब नई दिल्ली, आतंकवादियों के हमलों का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »