Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

पुलिस ऑफिसर ने महिला पत्रकार के साथ की छेड़छाड़…  !!! —- रिपोर्ट – राकेश साहू

दिल्ली – जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) के शिक्षकों और छात्रों के प्रदर्शन को कवर रहीं अंग्रेजी अखबार की एक महिला पत्रकार ने एसएचओ पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

पत्रकार ने कहा कि दिल्ली के आईएनए पर जेएनयू विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली कैंट एसएचओ द्वारा छेड़छाड़ की गई थी। इस मामले में महिला रिपोर्टर ने एसएचओ के खिलाफ दिल्ली के सरोजिनी नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत के मुताबिक, पहले तो एसएचओ ने महिला रिपोर्टर को हटाने की कोशिश की। जब उन्होंने कहा कि वे मीडिया से हैं तो वो चला गया। थोड़ी देर बाद फिर आकर उसने उनकी छाती पर हाथ मारते हुए धक्का दिया।

वहीं उनके साथ थाने गए एक अन्य रिपोर्टर के मुताबिक, पुलिस ने दबाब बनाने की पूरी कोशिश की कि शिकायत न की जाए। पुलिस अधिकारियों ने एसएचओ को बुलाया और रिपोर्टर से यह भी कहा कि उसे माफ कर दें।

वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक वो मामले पर गौर कर रहे हैं और विडियो फुटेज की जांच करेंगे। इस मामले की जांच पुलिस का सतर्कता विभाग करेगा।

यही नहीं एक फोटोग्राफर के साथ भी प्रदर्शन के दौरान महिला पुलिस दल ने मारपीट की। फोटोग्राफर ने कहा, ‘उन्होंने मेरा कैमरा ले लिया और नहीं लौटाया। मैंने उन्हें बताया कि मैं मीडिया से हूं लेकिन वे मुझे धक्का देने लगे। फोटोग्राफर के साथ की गयी धक्का मुक्की का विडियो भी वायरल हो गया है।

बता दें शुक्रवार को जेएनयू के छात्रों और शिक्षकों ने यूनिवर्सिटी कैम्पस से संसद तक रैली निकाली।

Exit mobile version