30 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

एक तरफा प्यार में शादी से इंकार करने पर पांच बच्चों की माँ को युवक ने सरेआम गोदकर की निर्मम हत्या।

रिपोर्ट – अभिजीत

दिल्ली के नांगलोई में एक तरफा प्यार में शादी से इंकार करने पर पांच बच्चों की माँ को युवक ने सरेआम घर के बाहर चाकू से गोदकर की निर्मम हत्या, आरोपी फरार।

लोकेशन :- नांगलोई, दिल्ली

एंकर :-
राजधानी दिल्ली में महिलाएं बिल्कुल भी सुरक्षित नही हैं, ताज़ा घटना बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके की है जहां एकतरफा प्यार में महिला की उसकी बेटी के सामने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गयी है। श्याम नाम के कांट्रेक्टर पर है हत्या का आरोप। महिला पर ज़बरदस्ती शादी का दवाब बना रहा था आरोपी, मृतक महिला ने थाने में आरोपी के खिलाफ पहले से ही दी हुई थी शिकायत, लगातार दे रहा था जान से मारने की धमकी, महिला को उतारा मौत के घाट, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

वी ओ :-
दिल्ली में महिलाएं कतई भी सुरक्षित नही रह गयी हैं जिसकी बानगी दिल्ली के नांगलोई इलाके में देखने को मिली जहाँ बीती रात घर के बाहर माधुरी नाम की महिला की चाकू से ताबड़तोड़ वॉर कर निर्मम हत्या कर दी गयी। मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि महिला का नाम माधुरी है जोकि एक जूता फेक्ट्री में काम करती थी जिसके साथ उसी फेक्ट्री में श्याम नाम का एक ठेकेदार भी था जो पिछले काफी समय से महिला को परेशान कर रहा था और उसपर खुद से शादी करने और साथ भागने का दवाब बना रहा था, महिला कई बार उसे समझा चुकी थी और ऐसा करने से मना कर चुकी थी, लेकिन जब आरोपी श्याम की हरकतें ज्यादा बढ़ गयी तो महिला ने नांगलोई थाने में आरोपी ठेकेदार श्याम के ख़िलाफ़ परेशान करने की शिकायत भी दर्ज कर दी थी बावजूद इसके पुलिस ने कोई खास कार्यवाही नही की और बीती रात घर के आगे ही सरेआम माधुरी की चाकू से तड़बतोड़ वार कर हत्या कर दी।

बाईट :- सुषमा (मृतक महिला की ननद)

वी ओ :-
जिले के एडिशनल डीसीपी ने इस सनसनी ख़ेज़ मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को कॉल मिली थी कि नांगलोई इलाके में एक महिला को किसी युवक ने कई चाकू मारे हैं, जिसके बाद मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रहे है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, परिजनों के अनुसार ये एक तरफ प्रेम प्रसंग का मामला है।

बाईट :- राजेन्द्र सागर (एडिशनल डीसीपी, आउटर जिला)

वी ओ :-
मृतक महिला माधुरी अपने परिवार के साथ नांगलोई इलाके में रहती थी और उसके 5 बच्चे (3 बेटियाँ व 2 बेटे) भी हैं। माधुरी की हत्या के बाद उनके बच्चो और परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है, माधुरी की सबसे छोटी बेटी ने बताया कि शाम को वो घर के बाहर ही किसी से बात कर रही थीं कि तभी आरोपी श्याम वहां आया और उसने माधुरी पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए और मोके से फरार हो गया, हमले के दौरान मृतक महिला की बेटी ने अपनी माँ को बचाने की कोशिश भी की लेकिन आरोपी ने उसे धक्का दे दिया और आसपास के लोग तमाशबीन बने रहे किसी ने भी हत्यारे को रोकने की ज़रा भी हिम्मत नही की।

बाईट :- मृतक महिला की बेटी रोते हुए

वी ओ :-
सरेआम एक तरफा प्यार शादी करने से इनकार करने के चलते हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। बरहाल नांगलोई थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी हत्यारे की तलाश में जुट गई है। लेकिन ये भी सच है कि मृतक महिला के शिकायत देने के बाद अगर पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ समय पर सख़्त कार्यवाही की होती तो आज शायद माधुरी ज़िंदा होती और 5 बच्चो के सिर से माँ का साया न उठता। साथ ही एक बार फिर साबित हो गया है कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस और सरकार दावे पूरी तरह खोखले हैं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »