Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

बिजली के करंट लगने से हुई मां-बेटे की दुख:द मौत, मुआवजा दिलाने का मिला आश्वासन

बिजली के करंट लगने से हुई मां-बेटे की दुख:द मौत, मुआवजा दिलाने का मिला आश्वासन

Electrical Shock

बांसवाड़ा – बिजली के करंट लगने से मां और बेटे की मौत हो गई घटना कलिंजरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत छींच गांव में हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर दोनों शव परिजनों को सौंप दिए हैं। घटना बुधवार सुबह करीब 6 बजे की बताई जा रही है। घटना के बाद स्थानीय तहसीलदार ने गांव का दौरा कर पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है। 

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बिजली के करंट लगने से हुई मां-बेटे की दुख:द मौत

छींच निवासी वालेंग पुत्र मडिया ने थाने में रिपोर्ट दी, कि सुबह 6 बजे उनके भाई कोदर की पत्नी उमिया देवी (48) सुबह उठकर बाथरूम गई। वहां पर उन्होंने बिजली के बोर्ड से बटन दबाया तभी उन्हें करंट लगा और वह बाथरूम में गिर गई। इसके कुछ ही देर में उनका बेटा हार्दिक राठौर उम्र 26 वर्ष आया तभी उसने मां को गोद में उठा लिया। जिससे उसको भी करंट लग गया और वो भी बाथरूम में गिर गया। घर के अन्य लोगों को पता चला, इसके बाद दोनों को गाड़ी में डालकर महात्मा गांधी अस्पताल लेकर गए। जहां पर उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया हैं। 

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

घटना की जानकारी मिलते ही तहसीलदार शांतिलाल जैन छींच गांव पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया। ऐसे में आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए और आर्थिक मदद की मांग की। जैन ने भरोसा दिलाया है कि वह इस मामले में पूरी तत्परता के साथ पूरी कार्रवाई करेंगे और कोशिश की जाएगी कि किसी न किसी मद से पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद मिल सके।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version