Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

बेटे के साथ बाइक से जा रहे शेन वार्न का एक्सीडेंट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न बाइक एक्सीडेंट में चोटिल हो गए हैं. वे अपने बेटे जैकसन के साथ बाइक पर जा रहे थे तभी गिर गए और करीब 15 मीटर तक घिसटते चले गए. हादसे के बाद शेन वॉर्न ने कहा कि उन्हें काफी खरोंचें आई हैं और काफी दर्द है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

52 साल के शेन वॉर्न को किसी तरह की गंभीर चोट नहीं आई लेकिन सुबह उठने पर उन्हें काफी दर्द महसूस हुआ. इसके बाद वे अस्पताल भी गए. यहां उन्होंने किसी तरह फ्रेक्चर की जांच भी कराई. हालांकि स्कैन में ऐसा कुछ सामने नहीं आया. उनकी किसी हड्डी में कोई फ्रेक्चर नहीं है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

माना जा रहा है कि शेन वॉर्न जल्द ही एशेज सीरीज के दौरान कॉमेंट्री करते हुए दिखेंगे. एशेज सीरीज की शुरुआत इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन में होनी है. शेन वॉर्न दुनिया के महानतम स्पिनर्स में से एक रहे हैं. उन्होंने 145 टेस्ट में 708 विकेट लिए थे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

टेस्ट क्रिकेट में विकेट लेने के मामले में वे दूसरे नंबर पर रहे. उनसे आगे केवल श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन रहे जिन्होंने 800 विकेट लिए. वहीं 194 वनडे मुकाबलों में वॉर्न ने 293 विकेट लिए. फर्स्ट क्लास मैचों की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलियन गेंदबाज के नाम 1319 विकेट रहे. शेन वॉर्न ने 2007 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

Exit mobile version