30 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

क्या शेन वार्न के साथ थाईलैंड में हुआ था कुछ गलत, खून के धब्बे कमरे में मिले

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज शेन वॉर्न की बीते शुक्रवार को थाईलैंड में मौत हो गई थी. उनकी उम्र केवल 52 साल थी और उनकी अचानक मौत की खबर के बाद पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया था. अब थाईलैंड पुलिस ने शेन वॉर्न की मौत के मामले में एक बड़ा खुलासा किया है. थाईलैंड पुलिस को विला की तलाशी करते हुए शेन वॉर्न के कमरे के फर्श और तौलियों पर ‘खून के धब्बे’ मिले थे, जहां छुट्टियां मनाने गये पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने आखिरी सांस ली थी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

थाई इंटरनेशनल अस्पताल में शुक्रवार रात डॉक्टरों ने वॉर्न को मृत घोषित कर दिया था. इससे पहले उनके दोस्तों ने लग्जरी विला में उन्हें सीपीआर दिया था. रविवार को स्काईन्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने थाई मीडिया का हवाला देते हुए कहा कि थाई पुलिस को उस कमरे के फर्श और तौलियों पर खून मिला,जिसमें वॉर्न ठहरे हुए थे. स्थानीय प्रांतीय पुलिस के कमांडर सतीत पोलपिनित ने थाई मीडिया से कहा, ‘‘कमरे में काफी ज्यादा खून पड़ा मिला था.’’ उन्होंने कहा, ‘‘जब सीपीआर शुरू हुआ था तो वॉर्न की खांसी से कुछ तरल पदार्थ निकाला था और खून निकल रहा था.’’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कोह समुई के बो फुट पुलिस स्टेशन के अधीक्षक युताना सिरिसोम्बा के अनुसार, वॉर्न ने हाल में हृदय रोग विशेषज्ञ एक डॉक्टर से मुलाकात की थी. हालांकि उन्होंने इसे संदिग्ध मौत के रूप में देखने से इनकार कर दिया. वॉर्न छुट्टियां मनाने के लिये अपने दोस्तों के साथ कोह समुई द्वीप पर गये थे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

स्थानीय पुलिस सूचना के अनुसार वॉर्न के एक दोस्त ने बताया कि पूर्व क्रिकेटर शाम पांच बजे कोई जवाब नहीं दे रहा था. एम्बुलेंस का इंतजार करते हुए ग्रुप ने वॉर्न का सीपीआर किया. वॉर्न के प्रबंधन ने बाद में एक संक्षिप्त बयान जारी कर उनके निधन की पुष्टि की थी.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »