Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

महामारी एक्ट के तहत जामा मस्जिद पर प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मामला दर्ज

मोहम्मद पैगंबर साहब को लेकर भाजपा नेताओं द्वारा की गई विवादित टिप्पणी के मामले में कल जामा मस्जिद में किये गये प्रदर्शन पर दिल्ली पुलिस ने आज प्रदर्शनकारियों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद पर सैकड़ों प्रदर्शनकारी जमा हुए थे जिन्होंने पैग़म्बरे इस्लाम के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए भाजपा नेता नुपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी की थी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दिल्ली पुलिस के मुताबिक मस्जिद के एक नंबर गेट के पास शुक्रवार को सीढ़ियों पर शांतिपूर्वक विरोध प्रदर्शन किया गया था जो बाद में तितर-बितर कर दिया गया था. पुलिस के मुताबिक मस्जिद में जुमे की नमाज के लिए करीब डेढ़ हज़ार लोग जमा हुए थे. नमाज़ के बाद सैकड़ों की संख्या लोग मस्जिद के बाहर आकर तख्तियां दिखाते हुए नारेबाजी करने लगे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पुलिस ने बताया कि 10 से 15 मिनट के भीतर प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर कर दिया गया, कुछ बदमाशों की पहचान कर ली है और दूसरों की पहचान करने के लिए पुलिस काम कर रही है. यहीं जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने विरोध प्रदर्शन से खुद को अलग कर लिया था .

Exit mobile version