32 C
Mumbai
Tuesday, May 7, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

महामारी एक्ट के तहत जामा मस्जिद पर प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मामला दर्ज

मोहम्मद पैगंबर साहब को लेकर भाजपा नेताओं द्वारा की गई विवादित टिप्पणी के मामले में कल जामा मस्जिद में किये गये प्रदर्शन पर दिल्ली पुलिस ने आज प्रदर्शनकारियों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद पर सैकड़ों प्रदर्शनकारी जमा हुए थे जिन्होंने पैग़म्बरे इस्लाम के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए भाजपा नेता नुपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी की थी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दिल्ली पुलिस के मुताबिक मस्जिद के एक नंबर गेट के पास शुक्रवार को सीढ़ियों पर शांतिपूर्वक विरोध प्रदर्शन किया गया था जो बाद में तितर-बितर कर दिया गया था. पुलिस के मुताबिक मस्जिद में जुमे की नमाज के लिए करीब डेढ़ हज़ार लोग जमा हुए थे. नमाज़ के बाद सैकड़ों की संख्या लोग मस्जिद के बाहर आकर तख्तियां दिखाते हुए नारेबाजी करने लगे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पुलिस ने बताया कि 10 से 15 मिनट के भीतर प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर कर दिया गया, कुछ बदमाशों की पहचान कर ली है और दूसरों की पहचान करने के लिए पुलिस काम कर रही है. यहीं जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने विरोध प्रदर्शन से खुद को अलग कर लिया था .

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »