30 C
Mumbai
Sunday, May 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

टोरंटो में भारत के बुजुर्ग दंपति समेत पोते की मौत, पुलिस से बचने के लिए डकैत ने मारी थी कार को टक्कर

कनाडा के टोरंटो में कुछ दिन पहले डकैती के मामले में पुलिस से बचने के लिए एक संदिग्ध ने गलत दिशा में तेज रफ्तार से कार चलाई थी। इस दौरान उसने कई वाहनों में टक्कर मारी थी। इस घटना में भारतीय मूल के पति-पत्नी और उनके पोते की मौत हो गई थी। अब वहां मौजूद भारतीय कॉन्सुलेट ने इस घटना में मारे गए लोगों की पहचान कर ली है।  

टोरंटो स्थित भारतीय राजनयिक मिशन ने एक्स पर पोस्ट किया कि इस घटना में भारतीय मूल के मणिवन्नन और उनकी पत्नी महालक्ष्मी समेत उनके पोते की मृत्यु हुई है। आगे बताया गया है कि अधिकारियों द्वारा अस्पताल में शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की गई। परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया गया है। बताया गया है कि पति-पत्नी तमिलवाडु से कनाडा की यात्रा पर आए थे। वे अपने बेटे-बहू और पोते के साथ एक कार में सफर कर रहे थे। इस बीच संदिग्ध ने उनकी कार को भी भीषण टक्कर मार दी थी। हादसे में दादा, दादी और पोते की मौत हो गई, जबकि बहू गंभीर रूप से घायल हो गई। 

आठ घंटे के लिए बंद किया गया था हाईवे
ओंटारियो की विशेष जांच इकाई (एसआईयू) का कहना है कि सोमवार को हुई घटना के बाद राजमार्ग 401 को कई घंटों के लिए बंद कर दिया गया था। इस घटना में डकैती का संदिग्ध भी मारा गया था। बता दें कि टोरंटो से लगभग 50 किलोमीटर दूर व्हिटबी में राजमार्ग 401 पर हुई इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई थी। अधिकारियों का कहना है कि सबसे पहले एक शराब की दुकान में डकैती की गई थी। इसके बाद पुलिस ने बदमाश का पीछा किया। कार्गो वैन में सवार संदिग्ध ने गलत दिशा में गाड़ी चलाई और इस दौरान कई कारों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। इस घटना में संदिग्ध डकैत भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »