Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

महाराष्ट्र के गृह मंत्री और राकांपा प्रमुख शरद पवार को कंगना समर्थक दे रहे हैं धमकियां, कंगना को मुम्बई पुलिस से लगता है डर !‍!

मुंबई : महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़े विवाद पर उनके रुख को लेकर एक बार फिर धमकी भरे फोन आए हैं। मंत्री के करीबी सूत्रों ने बुधवार को बताया कि देशमुख को मंगलवार और बुधवार सुबह करीब छह बजे हिमाचल प्रदेश और अन्य स्थान से अलग-अलग नंबरों से फोन आए। फोन करने वालों ने मंत्री से अभिनेत्री से जुड़े विवाद से दूर रहने को कहा है।

कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें मुम्बई पुलिस से डर लगता है और उन्होंने मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी। कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। सूत्रों ने कहा, ‘‘मंत्री को मंगलवार को हिमाचल प्रदेश से पांच फोन आए थे। बुधवार सुबह करीब छह बजे उन्हें और दो फोन आए।’’ उन्होंने बताया कि फोन करने वाले एक व्यक्ति ने खुद को मृत्युंजय गर्ग बताया। सूत्रों ने कहा कि फोन करने वालों ने मंत्री से अभिनेत्री से जुड़े विवाद से दूर रहने को कहा।

इससे पहले, मंत्री ने सोमवार को बताया था कि एक अज्ञात व्यक्ति ने देशमुख के नागपुर कार्यालय में फोन कर उन्हें और राकांपा प्रमुख शरद पवार को धमकी दी थी। रनौत ने हाल ही में यह भी कहा था कि वह “मूवी माफिया” से ज्यादा मुम्बई पुलिस से डरती हैं और अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश या केन्द्र से सुरक्षा चाहेंगी।

Exit mobile version