31 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

महाराष्ट्र सरकार ने कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच के आदेश दे दिए

मुंबई : ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र सरकार ने विवादास्पद बयान देने वाली कंगना रनौत के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच मुंबई पुलिस करेगी। इस मामले में राज्य सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं। शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने कंगना पर आरोप लगाया था कि वे ड्रग्स लेती थीं। जांच के आदेश को कंगना और संजय राउत की तकरार से जोड़ कर देखा जा रहा है|

अध्ययन सुमन का इंटरव्यू बना आधार
अनिल देशमुख ने कहा कि विधायक सुनील प्रभु और विधायक प्रताप सरनायक के अनुरोध पर मैंने विधानसभा में इसका जवाब दिया। बकौल देशमुख कंगना रनौत के संबंध अध्ययन सुमन थे, जिन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि वो ड्रग्स लेती थीं और उन्हें भी इसके लिए मजबूर करती थीं। मुंबई पुलिस इस मामले में जांच करेगी।

चुप रहीं कंगना
इस बीच कंगना रनौत का एक छोटा सा वीडियो सामने आया है। इसमें पत्रकारों ने जब उनसे शिवसेना नेता संजय राउत पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा तो उन्होंने इनकार कर दिया। कंगना ने कहा कि अभी वो इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहेगी।

BMC ने चिपकाया अवैध निर्माण का नोटिस
वहीं बीएमसी के अधिकारियों ने कंगना रनौत के यहां स्थित बंगले के बाहर एक नोटिस चिपकाया है, जिसमें कहा गया है कि नगर निकाय की मंजूरी के बिना इसमें कई बदलाव किए गए हैं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »