Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

महाराष्ट्र में घिनौना कुकृत् 8 लोगों ने 14 साल की बच्ची के साथ किया गैंगरेप

महाराष्ट्र में घिनौना कुकृत् 8 लोगों ने 14 साल की बच्ची के साथ किया गैंगरेप

Gangrape in Mahrashtra

पुणे में 14 साल की नाबालिग के साथ आठ लोगों ने गैंग रेप किया किया है. लड़की को पहले अगवा किया गया था. पुलिस ने मामला दर्ज करके सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस के अनुसार लड़की की हालत स्थिर है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मिली जानकारी के मुताबिक, शहर में आठ लोगों पर 14 साल की बच्ची को अगवा करके उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म करने का आरोप है. फिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है. वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर दीपक लगड के मुताबिक, पीड़िता अपने गांव जाने के लिए पुणे रेलवे स्टेशन गई थी, तभी एक रिक्शावाले ने बच्ची का विश्वास हासिल कर उसे अगवा कर लिया. फिर उसे अपने रिक्शा में बिठाकर एक कमरे में ले गया, वहां जाने के बाद उसके साथ 8 लोगों ने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों में 6 रिक्शा चालक और चतुर्थ श्रेणी के दो कर्मचारी हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

घटना की जानकारी होने पर पुणे पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए मदद हुई है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पुलिस ने अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया. सभी आरोपियों को मेडिकल के लिए भेजा गया है. वानवाड़ी पुलिस ने कहा कि पीड़िता का इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है.

Exit mobile version