29 C
Mumbai
Tuesday, May 7, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

देश में इस वक्त खौफ का माहौल, हरियाणा में नाबालिग लड़की का दूसरी बार गैंगरेप, शासन प्रशासन कहां है ?

पलवल – हरियाणा के पलवल जिले में 17 वर्षीय लड़की का अपहरण कर दोबारा उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार बीते चार दिसंबर को पीड़ित लड़की शौच के लिए घर से बाहर निकली थी तो चार युवकों ने उसे अगवा कर लिया और एक खेत में ले गए. यहां उन्होंने बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया।

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. महिला थाना प्रभारी हीरामणी के अनुसार पीड़िता की मां का आरोप है कि इन्हीं चारों आरोपियों ने 13 अगस्त को भी उनकी बेटी से गैंगरेप किया था. तब इसकी शिकायत उन्होंने बहीन थाने में दर्ज कराई थी।

हीरामणी ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी 17 साल की बेटी चार दिसंबर की रात 11 बजे घर से बाथरूम करने के लिए बाहर निकली थी. उसी दौरान गांव रुपड़ा के रहने वाले अल्ताफ, सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली और सौयब ने उनकी लड़की का अपहरण कर लिया और खेत में ले जाकर उससे गैंगरेप किया. आरोपियों ने लगभग दो घंटे बाद उसे छोड़ दिया. हीरामणी के अनुसार पीड़िता ने घर आकर आपबीती अपनी मां को बताई. उसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और बयान के लिए कोर्ट में ले जाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

साभार इन्सटेन्टे खबर

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »