Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

मुख्यमंत्री ने की घोषणा अब सर्पदंश से मृत्यु पीड़ित परिजन को मिलेंगे 4लाख,एसडीएम अजय द्विवेदी को मिला प्रमाणपत्र, दो डॉक्टर नपे,बस ट्रेक्टर की भिड़ंत में युवक की मौत।———-चैतन्य(ब्यूरो चीफ)

बाराबंकी–मूसलाधार वर्षा होने के बावजूद उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री का उड़नखटोला महादेवा के मैदान में उतरा जहा से सीधे लोकनिर्माण विभाग के गेस्ट हाउस पहुचे व वहाँ से महादेवा ऑडोटोरियम पहुचकर बाढ़ पीडितो को राहत सामग्री वितरित की।मुख्यमंत्री ने अपने उद्बोधन में बताया की अभी तक सर्पदंश से कोई सरकारी सहायता नही मिलती थी अब इसे आपदा में सामिल कर लिया गया है और अब पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपये की सहायता राशि दी जायेगी।मुख्यमंत्री ने महादेवा के लोधरेश्वर तीर्थ स्थल के समुचित विकास का ऐलान भी किया लेकिन काफी समय से बंद पड़ी चीनी मिल के पुनः चालू होने पर किसी भी प्रकार की घोषणा नही की जबकि लोग मिल शुरू करवाने हेतु मांग करते रहे । इस कार्यक्रम में भाजपा की सांसद ,विधायक समेत जिले के सभी आलाअधिकारी मौजूद रहे।

वही इसी कार्यक्रम के दौरान जिले की तहसील सिरौलीगौसपुर में बेहतर कार्यो के लिए मुख्यमंत्री ने एसडीएम अजय द्विवेदी को आईएसओ सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।
बाराबंकी–सीएचसी त्रिवेदिगंज में बीते दिनों गर्भवती महिला की सर्पदंश से मौत हो गयी थी जिसको मौजूद डॉक्टरों ने गंभीरता से नही लिया था मामले के तूल पकड़ने पर डीएम ने इस प्रकरण की जांच शुरू करायी थी जांच रिपोर्ट मिलने के बाद यहाँ तैनात अधीक्षक मुकुंद पटेल और डॉक्टर अविनाश पर कार्यवाही करते हुए दोनों को हटा दिया गया।दोनों का स्थानांतरण दूसरी जगहों पर किया गया है।

बाराबंकी–दारा गाँव के निकट एक बस और ट्रेक्टर की आमने सामने टक्कर में ट्रेक्टर सवार अज्ञात युवक की हादसे में मौत हो गयी वही बस सवार सभी यात्री बाल बाल बच गए ।

Exit mobile version